वंशवाद और परिवारवाद से देश का भला नहीं हो सकता: स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने निजामाबाद विधानसभा के दुर्वासा धाम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वंशवाद और परिवारवाद से देश का भला नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस वंशवाद और परिवारवाद से देश चलाना चाहते हैं।  जबकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबका साथ-सबका विकास के मूल मंत्र के साथ देश व प्रदेश की जनता के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वंशवाद और परिवारवाद से जनता का भला नहीं हो सकता।

हर गरीब को पक्का आवास, बिजली, शौचालय,  मुफ्त राशन, आयुष्मानयोजना के तहत निशुल्क इलाज समेत तमाम जनकल्याणकारी कार्याे व जरूरतमंदों की आवश्यकताओं को पूर्ण करने का काम केंद्र की मोदी व  राज्य की योगी सरकार पूरा कर रही है ।

उन्होंने कहा कि देश में जनता के भरपूर आशीर्वाद से देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व  प्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में योगी जी जैसा इमानदार व मेहनत की पराकाष्ठा करने वाला नेतृत्व है। उन्होंने कहा कि केंद्र में लंबे समय तक कांग्रेस की सत्ता रही लेकिन जो वह 70 सालों में नहीं कर सकी वह आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार ने पिछले साढे 7 वर्षों में करके दिखाया है । प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता सपा व बसपा के शासनकाल में परिवारवाद, वंशवाद, भ्रष्टाचार,गुंडे माफियाओ के आतंक से त्रस्त थी। वही अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। आज गुंडे माफियाओ की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है ।

सिंह ने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार गरीबों दलितों वंचितों समेत हर वर्ग व हर क्षेत्र में अंत्योदय के संकल्प को मूलमंत्र मानकर  जन सेवा में अनवरत कार्य कर रही है ।उन्होंने कहा कि  आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में भी जनता पहले की तरह अपना आशीर्वाद भाजपा को देने जा रही है ।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह दुर्वासा मण्डल में बूथ क्रऽ 142 पहुँचकर बूथ अध्यक्ष गौतम गौंड के आवास पर उनके परिजनों से मिले व मंडल के कार्यकर्ताओं कि साथ संगठनात्मक चर्चा की।

Facebook Comments