नोएडा मेघदूतम पार्क सुबह 6 बजे युवाओं के साथ संवाद करने पहुँचे बसपा प्रत्याशी

नोएडा: मेघदूतम पार्क में बसपा नेता कृपाराम जी ने अपने दैनिक जीवनशैली के अनुरूप सुबह व्ययाम के लिये मेघदूतम पार्क गए । जहाँ उन्होंने नोएडावासियों से संवाद किया व सरकार बनते ही उन समस्याओं के त्वरित समाधान का आश्वासन दिया। ततपश्चात वह सलारपुर व सेक्टर 72, सेक्टर 82 तथा सेक्टर 100 सेंचुरी अपार्टमेंट एवं सेक्टर 107 प्रतीक एडिफिस  में नोएडावासियों से संवाद किया।
जिसमें नोएडा के अधिकतर लोग जल भराव व पेय जल के लिए स्वच्छ जल ना होना व नालों के कवर ना होना प्रमुख  समस्या रहीं। कृपाराम ने आश्वासन देते कहा की बहुजन समाज पार्टी सभी समस्याओं के समाधान के लिए हर सम्भव प्रयास करेगी। कृपाराम जी ने कहा की यूपी में बहन मायावती जी के समर्थन की वर्तमान स्थिति को देखकर विपक्ष के होश उड़ गए हैं। नोएडा की जनता देख रही है कि यदि भाजपा के ख़िलाफ़ कोई आज हर पटल पर लड़ रहा है तो वो बहुजन समाज पार्टी है।

नोएडा में हमारा कारवाँ दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। बहुजन समाज पार्टी का उद्देश्य नॉएडा में विकास के पकड़ को मज़बूत करना है। जिसके लिए हम लोग सेक्टर , गाँव व कॉलोनी में निरन्तर जनसंपर्क कर रहे हैं। नोएडा के लोग आज भी नोएडा में कोविड के समय में हुई ऑक्सिजन और बेड की कमी को याद करते हैं। जिसमें सरकार और हमारे विधायक जी पूरी तरह फेल साबित हुए।

नॉएडा की जनता अब बदलाव के लिए मन बना चुकी है जिसका परिणाम आने वाले विधान सभा में देखने को मिलेगा।
कृपाराम जी के साथ जनसंपर्क कार्यक्रम में नरेश उपाध्याय, विनोद भारद्वाज, मनोज शर्मा, विजय शर्मा, नीरज भारद्वाज, यस के शर्मा , रामनिवास शर्मा, ब्रह्मचारी पल्ली, धीर सिंह गौतम, कैलाश राव,संजय बरौल  करतार सिंह, अब्दुल गफ्फार, आदि लोग उपस्थित रहे

Facebook Comments