अवैध खनन में 15 के खिलाफ केस

ग्रेटर नोएडा:  यमुना नदी के किनारे अवैध खनन करने के मामले में नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने चार सगे भाइयों समेत 15 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में एक महिला ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की थी। इसके बाद खनन अधिकारी की तरफ से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर अवैध खनन की शिकायत की थी।

महिला का आरोप है कि तिलवाड़ा स्थित यमुना नदी के किनारे उसकी जमीन है। उनकी जमीन पर भूमाफिया अवैध खनन कर रहे हैं। माफिया द्वारा रात में खनन किया जा रहा है। इसके बाद खनन विभाग की टीम ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। इस मामले में खनन अधिकारी रंजीत निर्मल की तरफ से नॉलेज पार्क थाने में चार सगे भाई सत्ते, नगेश, बबली और इंदर समेत दीपक, विजयपाल, अमित, नरेंद्र, देवेंद्र, पम्मी, संजय, रवि, रिंकू, राहुल व राजेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है।
कोतवाली प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। उनका कहना था कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Facebook Comments