शिक्षा और स्वास्थ्य के लिये समर्पित है समिति: शाहिद खान

नौजवान विकास समिति की बैठक आज न्यू रॉयल मार्किट करबिगहिया में अध्यक्ष मो शाहिद खान की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कमिटी का पुनर्गठन करते हुए मो बबन को संयोजक ,राम प्रवेश यादव ,नौशाद कुरेशी,मो रियाकुल रहमान  उर्फ छोटू, शाकिब खान ,संजय कुमार सिंह को उपाध्यक्ष मो कमरूद्दीन ,केला सिंह, मजहर मिरयासी, सुधीर यादव, मो जमील उर्फ केला,अजय कुमार यादव को सचिब बनाया गया।

मो मुहिम, मो पप्पू,मो शमशेर,मो महाराजा, विजली दास, अजय यादव, मो मंजर कार्यकारणी सदस्य बनाये गए।बैठक को सम्बोधित करते हुए जदयू के प्रदेश सचिव मनोज लाल दास मनु ने कहा कि स्वयं सेवी संस्था और संगठन का दायित्व है कि वे समाज के अंदर वयाप्त कुरीतियों के दूर करने के लिये अभियान चलाए।

साथ ही राज्य और केंद्र की ओर से मिलने वाली सुबिधा को अंतिम पायदान पर रहने बाले लोगो तक पहुचाये।अगर सरकार के अधिकारी गलत कर रहे है तो उसे सरकार के संज्ञान लाने में लाने का भी दायित्व संस्था या संगठन को ही है।

बैठक का उद्धघाटन करते हुए समिति के  अध्यक्ष मो शाहिद खान ने कहा कि समिति समाज मे शिक्षा और स्वास्थ्य के प्रचार प्रसार के लिये कार्य करेगी।

 समिति का मुख्य उद्देश्य है समाज का हर बच्चा स्कूल जाये और उनके स्वास्थ्य के प्रति सब सचेत रहे। समाज के गरीव बच्चो के बीच शिक्षण सामग्री का भी वितरण करेगी संयोजक मो बबन ने कहा कि हम सबको हर लोग को कोरोना से बचाव का टीका लगे इसके लिये अभियान चलाने की जरूरत है।हम सब मिल कर ही कोरोना से समाज को बता सकते है।

Facebook Comments