एकीकरण से दिल्ली को मिली बड़ी सौगात, केजरीवाल के मंसूबों पर फिरा पानी

नई दिल्ली:  प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने संसद में निगम के एकीकरण बिल पेश होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले काफी दिनों से दिल्ली की बेहतरी के लिए निगम कर्मचारी, पदाधिकारी एवं नेता निगम के एकीकरण की मांग कर रहे थे जिसके बाद लिए गए इस फैसले से निगम आर्थिक रुप से और मजबूत होगा और पैसों के आभाव के चलते रुके हुए कामों को गति मिलेगी क्योंकि निगम दिल्ली की जीवन रेखा है जिसे अरविंद केजरीवाल ने पूरी तरह से ध्वस्त करने का षड्यंत्र करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि चाहे वह स्वास्थ्य व्यवस्था हो, प्राथमिक शिक्षा हो या फिर सफाई व्यवस्था हो, वे सभी सुचारु रुप से और मजबूत होंगी।

आदेश गुप्ता ने कहा कि निगम के बंटाधार के बाद जिस तरह से दिल्ली सरकार द्वारा निगम को आर्थिक रुप से परेशान किया जा रहा था, चाहे वह जनसुविधाएं हो, पार्कों के सुंदरीकरण की व्यवस्था हो, सफाई व्यवस्था हो या फिर विकास की बात हो, इन सभी फंडों को दिल्ली सरकार द्वारा रोक दिया गया था। लेकिन आज एकीकरण होने के दहलीज पर खड़े निगम के कारण केजरीवाल के मंसूबों पर पानी फिर गया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जब से सत्ता में आए हैं वे लगातार निगम को कमजोर करने में लगे हुए थे।

श्री गुप्ता ने कहा कि निगम के एकीकरण होने से सबसे ज्यादा फायदा निगम के कर्मचारियों को होगा। सफाईकर्मचारियों को समय पर वेतन मिलेगा। इसके साथ ही दिल्ली की जनता को इस बड़ी सौगात से एक साफ और बेहतर दिल्ली मिलेगी।

Facebook Comments