लालू चुनाव प्रचार में जा रहे है तो ये जरूर बताएं इतने दिन कहां रहे और क्यों?

बिहार भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक मनोज शर्मा ने बयान जारी करते हुए कहा कि दिल्ली से पटना पहुंचे लालू यादव अभी चुनावी मुद्दे की तलाश में है। दरअसल उन्हें कोई चुनावी मुद्दा मिल नहीं रहा है। तो केंद्र सरकार और बिहार सरकार पर अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं। जबकि केंद्र सरकार और बिहार सरकार सुशासन के साथ सबका साथ, सबका विकास के तर्ज पर काम कर रही है। लालू यादव को अब यह समझ में नहीं आ रहा है कि वह कैसे सरकार को घेरें। लालू यादव इन दिनों ‘इश्यू  क्राइसिस’ से गुजर रहे हैं। ये अजीब तरह की बीमारी है। जब आदमी के पास कोई मुद्दा नहीं होता है तो वह इसी तरह अनाप-शनाप बोलता है।

लालू यादव पूछते है कि लोग मुश्किल में है कुछ अच्छा नही हो रहा है ? दरअसल,  उन्हें कुछ अच्छा होता दिख ही नही रहा है। या फिर वो अच्छा देखना नही चाहते है। समस्या उनकी नजर में है। नही तो  9 करोड़ किसानों के खाते में हर साल पहुँचने वाली सालाना 6 हजार रुपये की सम्मान राशि, 8 करोड़ गरीब महिलाओं को मुफ्त मिलने वाला उज्जवला गैस कनेक्शन, कोरोना काल में 80 करोड़ गरीबों को कई महीने तक मिलने वाले मुफ्त राशन, स्वदेशी वैक्सीन बनाने में मिली सफलता, गेहूँ-धान-सरसों सहित कई फसलों के एमएसपी में भारी वृद्धि, गेहूँ की रिकार्ड खरीद और अर्थव्यवस्था की विकास दर में सुधार भी देख पाते।
लालू यादव सिर्फ अपना अच्छा होता हुआ देखना चाहते है जबकि नरेन्द्र मोदी पूरे देश के लोगों की भलाई चाहते है। लालू यादव बताएं कि  राजद की 15 साल की सरकार में बड़े घोटाले, अपहरण-फिरौती उद्योग, लाठी में तेल पिलाने का काम, चरवाहा विद्यालय खोलना और हर काम के बदले पैसे वसूलने का काम हुआ है। आम जनता के लिए राजद सरकार ने क्या किया है?
लालू याद है ना, राजद ने अपने राज में चारा, अलकतरा, बीएड डिग्री तक में घोटाले किये। रेलवे के होटल के बदले लालू प्रसाद ने फर्जी कंपनियों के जरिये जमीन लिखवा ली। राजद जब दुबारा सत्ता में लौटी तो मॉल, मिट्टी घोटाला हुआ। लालू यादव जी चुनाव प्रचार में जा रहे है तो इन सवालों का भी जबाब दें । और हां लालू जी , ये जरूर बताएं कि इतने दिन कहां रहे और क्यों रहे ?

Facebook Comments