प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित होकर भारी संख्या में ईसाई समाज हुए भाजपा में शामिल

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की उपस्थिति में ईसाई समाज के कई गणमान्य जिसमें बिशप जोनाथन सिंह और भूतपूर्व लोकसभा प्रत्यासी फादर आदित्य कुमार नवीन ने अपने लगभग सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर गुप्ता ने कहा कि जिस प्रकार से एक भ्रांती बनी हुई थी कि भाजपा एक विशेष वर्ग को बढ़ावा देती है आज ईसाई समाज के गणमान्यों के भाजपा परिवार में शामिल होने से यह भ्रांती भी खत्म हो गई है। क्योंकि भाजपा समाज के हर एक वर्ग के कल्याण के लिए कार्य करती है और ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ पर अमल करने वाली पार्टी है।
श्री गुप्ता ने ईसाई समाज से आए सभी सदस्यों का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि कोरोना काल में जिस तरह से मोदी सरकार ने जिस तरह से लड़ाई लड़ी है, वह पूरे विश्व में एक मिसाल बन चुका है। एक दिन में 1.32 करोड़ से ज्यादा डोज दिए गए और अभी तक 65 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन लग चुका है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इस मौके पर आदेश गुप्ता के साथ प्रदेश भाजपा महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना एवं सुश्री नेहा शालिनी दुआ उपस्थित थे।
आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने समाज के हर वर्ग को मुख्यधारा में जोड़ने का प्रयास किया है। समाज का कोई भी वर्ग  विकास की धारा से दूर न रहे इसका पूरा ध्यान रखते हुए केंद्र की मोदी सरकार ने जनकल्याणकारी नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आज देश का हर नागरिक भाजपा परिवार में विश्वास रखता है और यही कारण है कि भाजपा एक संगठन के रुप में बड़ा होता जा रहा है।
बिशप जोनाथन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के विकास कार्य और प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता की कुशल नेतृत्व से प्रभावित होकर मैंने अपनी पूरी टीम के साथ आज भाजपा परिवार में शामिल होने का फैसला किया है। भाजपा परिवार का सदस्य बनकर जनता के लिए कुछ करने की चाह है, जिसे करने की पूरी कोशिश करुंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जहां हर एक कार्यकर्ता अपने आप में एक संगठन है।
आज ईसाई समाज के जिन अन्य गणमान्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की उनमें फादर संतोष स्वैन, फादर शरद श्रीवास्तव, प्रीति बशिष्ठ, फादर पवन सैनी, फादर योगेश, फादर सुरेन्दर गुप्ता, फादर राजकुमार कटारिया और फादर प्रेमदास सहित अन्य सदस्य शामिल हैं।

Facebook Comments