केजरीवाल सरकार ने सैकड़ों झुग्गी-झोपड़ी वासियों को उजाड़ने का काम किया है: बिधूड़ी

नई दिल्ली:  प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली देश का दिल जरूर है लेकिन अगर दिल्ली का दिल कहीं बसता है तो वह सीमापुरी जैसे क्षेत्रों में बसता है क्योंकि यहां गुणवान और एक बेहतर प्रतिभा निकलता है जिससे दिल्ली की श्रम शक्ति को मजबूती मिलती है। सुंदर नगरी में नमो सेवा केंद्र का उद्घाटन करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि नमो सेवा केंद्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से आप सभी को लाभान्वित कराने एवं केजरीवाल सरकार की कमियों को उजागर करने का और उससे परेशान हुए लोगों की भी सहायता की जाएगी। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी भी मौजूद थे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार की नाकामियों के संघर्ष का केंद्र नमो सेवा केंद्र बनेगा और जनता को पीने का साफ पानी, सीवर बिजली एवं समस्याओं से निजात दिलाने का भी काम किया जाएगा। पिछले 7 सालों में केजरीवाल सरकार ने एक भी राशन कार्ड नहीं बनवाया लेकिन भाजपा की केंद्र सरकार ने झुग्गी झोपड़ी वासियों के लिए उज्जवला योजना के तहत चूल्हा गैस सिलेंडर एवं बीमा और रेहड़ी पटरी वालों के लिए स्वनिधि योजना के तहत 10 हज़ार रुपये तक का लोन देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि  दिल्ली की बेहतरी के लिए काम करने का वादा करके सत्ता पानी वाले केजरीवाल आज सब भूलकर पंजाब में जाकर महिलाओं को 1000 रुपये देने की बात तो करते हैं लेकिन दिल्ली की महिलाओं के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। दूसरे राज्यों में चुनावी वादे करने वाले केजरीवाल के पास दिल्ली के लोगों के लिए काम करने के लिए ना ही नियति है और ना ही कोई नीति है।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि कोरोना काल के दौरान जब देश पूरी तरह से परेशान था लोग ऑक्सीजन और दवाइयों के लिए अस्पताल के चक्कर लगा रहे थे उस समय केंद्र की मोदी सरकार के नेतृत्व में भाजपा का हर एक कार्यकर्ता घर-घर जाकर मोदी राशन किट बांट रहा था, बच्चों के लिए दूध उपलब्ध करा रहा था और तो और जिस घर में कोरोना की मरीज थे उन्हें जरूरत की सारी चीजें उपलब्ध करवा रहा था। पिछले दो सालों से लगातार मोदी सरकार 8 किलो गेंहू एवं दो किलो चावल लोगों को मुफ्त उपलब्ध करवा रही हैं। यही नहीं अनाधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को उनका मालिकाना हक देने का काम मोदी सरकार ने किया है लेकिन दिल्ली की केजरीवाल सरकार के पिछले सात सालों में सैकड़ों झुग्गी-झोपड़ी वासियों के घर उजाड़ा और एक भी गरीब को पक्का मकान नहीं दिलवा पाई हैं।

बिधूड़ी ने कोरोना काल में केजरीवाल द्वारा किये वायदें को याद कराते हुए कहा कि सभी मकान मालिक को उनका किराया देने का वादा करके किरायदारों को रोकने के काम अरविंद केजरीवाल ने तो किया लेकिन आज तक एक भी किराएदार का किराया नहीं दे पाए। केंद्र सरकार की कई सारे योजनाओं को केजरीवाल ने अपनी राजनीति द्वेष में दिल्ली में लागू नहीं होने दिया। आज इस मौके पर प्रदेश मंत्री निरज तिवारी, जिला अध्यक्ष मास्टर बिनोद सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Facebook Comments