केजरीवाल सरकार तुरन्त पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि जारी करे: मनोज तिवारी

नई दिल्ली: इंद्रपुरी में पशु द्वारा रवि ठकराल की मृत्यु पर केजरीवाल सरकार द्वारा कोई आर्थिक सहायता न मिलने के बाद आज स्थानीय नागरिकों का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी से मिलकर पीड़ित परिवार के लिये सहायता की मांग की। इस प्रतिनिधिमंडल में आशा ठकराल के अलावा रवि पिता जगदीश ठकराल, सरोज ठकराल, मीनू आहूजा, संदीप आहूजा तथा इंद्रप्रस्थ संजीवनी के अध्यक्ष डॉ. संजीव अरोड़ा, महासचिव रश्मि मल्होत्रा, संजीव गुप्ता, लल्लन शाह, गौरव खन्ना शामिल थे।
पीड़ित परिवार को आश्वसान देते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दुख की इस घड़ी में दिल्ली भाजपा रवि ठकराल के पूरे परिवार के साथ खड़ी है। परिवार पर जो आर्थिक विपदा आई है उसे कम करने के लिए तीनों बच्चो का दाखिला केन्द्रीय विद्यालय में कराने के साथ साथ रवि की पत्नी आशा ठकराल को नौकरी दिलवाने के लिए मैं प्रयत्न करूगां। ऐसी विपरीत परिस्थिती में दिल्ली सरकार को परिवार की पीड़ा को समझते हुये तुरन्त मुआवजे की राशि देनी चाहिए थी जो कि केजरीवाल सरकार ने नहीं दी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री संवेदनहीन हो चले है और वो मानवीय मूल्यों की कोई परवाह नहीं करते है। इस दुख के समय में मुख्यमंत्री को परिवार की सहायता के लिए स्वंय आगे आना चाहिए था लेकिन परिवार के बार बार गुहार लगाने पर भी केजरीवाल सरकार द्वारा सहायता न करना मानवीय संस्कारों के खिलाफ है।

श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार को नैतिकता के आधार पर अविंलब परिवार को हर मुमकिन सहायता देने के लिए आगे आना चाहिए था लेकिन हर छोटी बड़ी बात पर सोशल मीडिया पर सक्रियता से टिप्पणी देने वाले मुखयमंत्री रवि ठकराल के परिवार को मुआवजा देने व परिवार से मिलने तक की जहमत उठा नहीं पा रहे है।

Facebook Comments