सामाजिक समरसता का प्रतीक होगा प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिरः मंगल पांडेय

पटना:  अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण हेतु निधि समर्पण अभियान के तहत शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के आवास पर बैठक हुई। बैठक में सभी वर्गों और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और माननीय मंत्री के समक्ष मंदिर निर्माण हेुत चेक द्वारा यथासंभव सहयोग राशि भेंट की।

इस अवसर पर मंत्री पांडेय ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण हेतु समाज के सभी वर्गों के अलावे अल्पसंख्यक समुदाय का भी काफी सहयोग मिल रहा है। यह न सिर्फ सौहार्द्र की मिसाल है, बल्कि सबकी दिली तमन्ना भी है कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बने। पांडेय ने मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए अल्पसंख्यक समुदाय को धन्यवाद देते हुए कहा कि सबों के सहयोग से श्रीराम का भव्य मंदिर दुनिया में सामाजिक समरसता का प्रतीक के रूप में जाना जाएगा।

इस क्रम में आज कई लोगों ने स्वेच्छा से सहयोग स्वरूप धन राशि जमा कर अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण का संकल्प लिया। मौके पर हासिब रजा, जियाउद्दीन, तौकीर वारसी, फैजुर रहमान, डॉ अब्दुल्ला, अजहरुद्दीन, आदिल सबा, इम्तियाज अहमद, नाजिर अनवर, नौशाद आलम, मिन्हाज अली, सगीर, सुरेश कुमार चैधरी, कामेश कुमार, बिनय भूषण राय, कुमार अजय, कौशल कुमार गिरी और उदय प्रकाश समेत अन्य कई लोगों ने निधि समर्पित की।

Facebook Comments