नीरव मोदी को क्यों बचाना चाहती है कांग्रेस: राजीव रंजन

पटना: कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा “ अपने नेता अभय थिप्से को भगोड़े नीरव मोदी के पक्ष में गवाही देने के लिए उतारकर कांग्रेस ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि उसका हाथ देशविरोधियों और घोटालेबाजों के साथ ही रहने वाला है.

याद करें तो चाहे अफजल गुरु और याकूब मेमन को फांसी से बचाना हो या टुकड़े टुकड़े गैंग को संरक्षण देना हो, उदारवाद के नकाब में कांग्रेस के नेता इन सभी के बचाव में उतरते रहें हैं. यहां तक कि इन्होंने भगवान राम की जन्मभूमि के खिलाफ भी अपने नेताओं को उतारा हुआ था. कांग्रेस को बताना चाहिए कि देश और जनभावनाओं के खिलाफ़ काम करने वाले सभी तत्वों के तार आखिर में उनसे ही क्यों जुड़ जाते हैं? वह बताए कि किस मजबूरी में उनके नेता को नीरव मोदी के बचाव में उतरना पड़ा है?”

श्री रंजन ने कहा “ इस पूरे प्रकरण से कांग्रेस का दोहरापन फिर से खुल कर सामने आ गया है. याद करें तो इसी नीरव मोदी के भागने पर राहुल गाँधी समेत पूरी कांग्रेस छाती पीट-पीटकर भाजपा को कोस रहे थे. यहां तक कि बिहार की एक चुनावी रैली में राहुल गाँधी ने पूरे मोदी समाज को चोर बोल दिया था और आज जब मोदी सरकार नीरव मोदी को घसीटकर भारत लाने की कोशिशों में जुटी है तो कांग्रेस के नेता उसे बचाना चाह रहे हैं. इससे इस बात की प्रबल संभावना उठती है कि नीरव मोदी के पास कांग्रेस के कुछ ऐसे राज छुपे हैं, जिससे पर्दा उठने पर कांग्रेस के लिए मुंह छुपाना मुश्किल हो जाएगा. कांग्रेस यह जान ले कि घोटालेबाजों को बचाने के उसके सारे प्रयास व्यर्थ हो जाएंगे. मोदी सरकार देश के खिलाफ काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ने वाली नहीं है.” 

Facebook Comments