दिल्ली में बढ़ते कोरोना को लेकर भाजपा नेताओं की बैठक में लिए गए कई अहम फैसले

नई दिल्ली:  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि दिल्ली में जिस तरह से कोरोना लगातार बढ़ रहा है, उसे देखते हुए आज भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली प्रभारी बैजयंत जय पांडा के नेतृत्व में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ हुई बैठक में कई अहम फैसले लिए गए। कोरोना के बढ़ते केसों के बचाव में अब दिल्ली के सांसद भी लगेंगे और जो लोग होम क्वारंटाइन हैं उन्हें जरूरत की चीजें पहुँचाई जायेंगी। बैठक में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री विजय गोयल और विजेंद्र गुप्ता, भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी, मीनाक्षी लेखी, प्रवेश साहिब सिंह,  हंसराज हंस, और राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर.पी. सिंह शामिल रहें।

आदेश गुप्ता ने बताया कि आज हुई बैठक में जो निर्णय लिया गया है उनमें होम क्वारंटाइन हुए मरीजों को ऑक्सीमीटर, दवा और मास्क बांटना, मोदी किट के माध्यम से चावल, आटा, दाल, आलू, तेल, मसाला आदि उपलब्ध करवाना और पूरे क्षेत्र को सेनेटाइज करवाना शामिल है। उन्होंने कहा कि श्री बैजयन्त जय पांडा के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा ने यह फैसले लिये हैं। इसके अलावा जरूरत पड़ने पर होम क्वारंटाइन हुए मरीजों को चिकित्सा सलाह भी मिलेगी और उनके लिए अस्पतालों में दाखिल करवाने की व्यवस्था भी की जायेगी।
आदेश गुप्ता ने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग घरों में चिकित्सा सलाह के अनुरूप स्वस्थ्य लाभ पाए क्योंकि फिलहाल दिल्ली के सरकारी अस्पतालों की व्यवस्था चरमराने लगी है। दिल्ली में जितने लोग अस्पतालों में हैं उनसे कहीं ज्यादा लोग होम क्वारंटाइन हैं। ऐसे में अगर होम क्वारंटाइन वाले लोगों को अस्पताल जाने की नौबत आ गई तो स्थिति और ज्यादा भयावह हो जाएगी। इसलिए प्रदेश भाजपा ने यह फैसले लिए हैं। उन्होंने कहा कि जितनी तेजी से दिल्ली में कोरोना वायरस अपना घर बना रहा है उसे रोकने में दिल्ली सरकार पूरी तरह से नाकामयाब साबित हो रही है।

Facebook Comments