मारवाड़ी युवा मंच नोएडा ने लगाया रक्त दान एवं निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर

मारवाड़ी युवा मंच नोएडा ने स्वर्गीय संतलाल जी लखोटिया की स्मृति में  रोटरी ब्लड बैंक एवम फेलिक्स हॉस्पिटल के सहयोग  से रक्तदान  एवम स्वास्थ्य जांच शिविर जेएम ऑर्किड सोसायटी सेक्टर 76 में लगाया। कोरॉना की वजह से आज के समय रक्त कि बहुत आवश्यकता है एवम इस माहौल में कोई भी रक्तदान करना नहीं चाहता है।

मारवाड़ी युवा मंच ने इसका बीड़ा उठाया और इस रक्तदान शिविर में 86 यूनिट रक्तदान हुए एवम 204 लोगो ने स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाया। स्वास्थ्य शिविर में फेलिक्स हॉस्पिटल की टीम ने बीपी,शुगर, आई जांच, ईसीजी, फिजिशियन, स्त्री रोग आदि की जांच कि गई।आज के दिन ही daughter day भी मनाया गया जिसमें daughters को गिफ्ट देकर उनका समान किया गया।संस्था के संस्थापक अध्यक्ष अनिल गोयल  ने मारवाड़ी युवा मंच द्वारा समाज सेवा के लिए किए जा रहे कार्यों की भुरी भुरी प्रंससा कि। संस्था के अध्यक्ष नीरज पुगलिया ने रक्तदान करने वाले  का आभार जताया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से रामरतन शर्मा,मनोज चांडक, कृष्णा सोनीनितेश सोनी , नीलेश सोनी, मोहित माहेश्वरी, सुनील डागा,केसी गुप्ता, आरपी सोनी, विष्णु गोयल, आनंद उपाध्याय,सीनियर सिटीजन ग्रुप,कविता मूंदड़ा, शिल्पा सोनी, पारुल माहेश्वरी, नीतू चांडक आदि की उपस्थिति रही।

Facebook Comments