देशवासियों के लिए मोदी आज विश्वास और उम्मीद के प्रतीक हैं: राजेश भाटिया

नई दिल्ली: देशवासियों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विश्वास और उम्मीद के प्रतीक हैं। उनके नेतृत्व में भारत आंतिरक मोर्चे, अंतरराष्ट्रीय मंच और जनहित के विषयों पर दृढ़ विश्वास के साथ आगे बढ़ रहा है। राष्ट्र सेवा के लिए समर्पित नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह का आयोजन किया है जिसके अंतर्गत सेवा कार्यक्रमों का आयोजन कर जरूरतमंदों की सेवा कर रहे हैं।

दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित सेवा कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कार्यक्रम संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री राजेश भाटिया ने बताया कि दिल्ली भाजपा पूर्व अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने यमुना विहार में महिलाओं और पैरा-मिलिट्री की वीरांगनाओं के बीच सैनिटरी नैपकिन वितरित किया। सांसद रमेश बिधूड़ी ने द्वारका के बिजवासन वार्ड में 70 वृक्ष लगाने की शुरूआत से वृक्षारोपण की और शहीदों की प्रतिमा की सफाई के पश्चात जिला अध्यक्ष जगमोहन मेहलावत के साथ बिजवासन गांव की चैपाल पर सफाई की।
श्री भाटिया ने बताया कि प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने द्वारका में अंतर्गत कोरोना से बचाव हेतु आरडब्लूए के अध्यक्षों को काढ़ा और नगर निगम के कर्मचारियों को राशन किट वितरित किया और ईसापुर वॉर्ड में नजफगढ़ जोन चेयरमैन सुमन डागर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में 70 एकड़ जमीन की बुआई के लिए 70 किसानों को सरसों के बीज व कृषि में उपयोग होने वाले उपकरणों को वितरण किया, महिलाओं को सिलाई मशीन वितरित किया जहां प्रदेश उपाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह एवं जिलाध्यक्ष विजय सोलंकी उपस्थित रहे। सिद्धार्थन ने दक्षिणी दिल्ली नगर निगम पार्क में पर्यावरण संरक्षण के लिए निगम की आरडब्ल्यूए के लोगों के साथ वृक्षारोपण कर क्षेत्र में सफाई हेतु कूड़े की गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और साथ ही सभी ने मिलकर स्वच्छता का संकल्प लिया।
राजेश भाटिया ने स्वयं स्वच्छता अभियान के तहत पांडव नगर में शीतला माता मंदिर परिसर और सब्जी मंडी में सफाई की और तुलसी पौधे बांटे। भाटिया ने बताया कि केशवपुरम जिले में जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटिया ने वृक्षारोपण कार्यक्रम में भाग लेने के पश्चात जरूरतमंदों के बीच फूड पैकेट्स, मास्क, सैनिटाइजर, काढ़े का पैकेट व महिलाओं के बीच सैनिटरी नैपकिन का वितरण किया।

Facebook Comments