गायक शैनन ने अपने नए गीत “रन” के माध्यम से लोगों को दिया सुन्दर संदेश

जयपुर: गायक शेनॉन अंतरराष्ट्रीय दुनिया मैं पहले से ही काफी प्रसिद्धि और लोकप्रियता रही हैं, अब उनकी छोटी बहन एनाबेल एक निर्देशक के रूप में सफलता और प्रसिद्धि बनने के लिए अपना रास्ता खुद ही बना रही है।

पहली बार दोनों बहनो ने एक साथ गीत “रन” मैं काम किया है. यह गीत जयपुर में शूट किया गया है जो काफी अलग है। यह इसलिए अलग हे क्योंकी इस गीत के माध्यम से लोगों तक संदेश, भावना और गीत का समग्र सौंदर्य का अनुभव पहुंचाया गया है ।

शेनॉन ने गीत “रन” को अपने आत्मविश्वास और सपनों की व्यक्तिगत व्याख्या के रूप में वर्णित किया है, “पहले मुझे खुद को पेश करने से डर लगता था। मुझे काहा गया था कि मैं बढ़े सपने न देखूं, कोशिश करूं और अपनी शैली बदलूं ताकि मुझे लोगों द्वारा स्वीकार किया जा सके। लेकिन कहीं न कहीं मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं ऐसी व्यक्ति बनकर खुद को धोखा दे रही हूं जो मैं हु ही नहीं। यह गीत उन सभी के लिए प्रेरणादायक है, जिन्हें खुद को केवल प्रोत्साहन की आवश्यकता है।

इन वर्षों में शेनॉन ने यह महसूस किया है कि विशिष्टता ही उनकी विविधता है। शेनॉन को अपने ऊपर गर्व करती है और गीत “रन” मैं उन्होंने अपनी भारतीय सांस्कृतिक को व्यक्त किया है।

यह गीत और गीत के अर्थ दोनों दिल को भावुक कर देते है । इस गीत को लॉस एंजिल्स और जयपुर जैसे शानदार शहरों मैं संगीत वीडियो की शूटिंग की गयी है । दोनों बहनें इस वीडियो के माध्यम से संस्कृति और प्रामाणिकता को लोगों के सामने लाया है ।

यह गीत ना केवल संदेश और शानदार शहरों की वहज से अनोखा है। बल्कि यह इसलिए अनोखा है क्योंकी, इस वीडियो को एनाबेल ने निर्देशित किया है, शूट आईडिया दिया है, और जगह को इंडो वेस्टर्न एस्थेटिक वाइब के माध्यम से यह गीत काफी अनोखा लगता है ।

Facebook Comments