सांसद मनोज तिवारी ने तीन ओपन एयर जिम जनता को किये समर्पित

नई दिल्ली:  उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज मुखर्जी नगर वार्ड में चार ओपन एयर जिम जनता को समर्पित किये और एक ओपन एयर जिम का शिलान्यास भी किया। ओपन एयर जिम श्री मनोज तिवारी की सांसद निधि से स्थानीय निगम पार्षद श्रीमती पूजा मदान द्वारा क्षेत्र के तीन अलग-अलग पार्कों में लगवाए गए हैं और एक आगामी दिनों मंे लग जायेगा। इन पर लगभग 48 लाख रूपये लागत आयी है। इस अवसर पर मुखर्जी नगर के स्विट लैंड पार्क में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता निगम पार्षद श्रीमती पूजा मदान ने की।

उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय निवासियों को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आयुष्मान भारत की योजना से जहाँ पूरे देश के करोड़ों लोगों को स्वास्थ्य का वरदान मिला है वहीं पार्कों में लगे यह ओपन एयर जिम जनस्वास्थ्य के लिए हजारों लोगों के लिए प्राकृतिक वरदान के रूप में सहायक सिद्ध होंगे। उन्होने कहा जरूरत के अनुसार संसदीय क्षेत्र के अन्य भागों में भी इस तरह के ओपन एयर जिम लगाए जा रहे हैं।

मनोज तिवारी ने कहा दिल्ली सरकार के मुखिया केजरीवाल दिल्ली मे नफरत की राजनीति कर अपनी नाकामियों से दिल्लीवासियों का ध्यान बँटाना चाहते हैं दूसरी ओर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार देश के साथ दिल्ली को विकास की राह पर लेकर साथ चलने के लिए काम कर रही है उन्होंने कहा कि केजरीवाल समस्याओं से जूझ रही दिल्ली की जनता को दर्द देने के  लिए अभियान चला रहे हैं और हम गली-गली, घर-घर विकास की धारा पहुँचाने का प्रयास कर रहे हैं और हमारे इस अभियान में दिल्ली की जनता नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अजय महावर उपाध्यक्ष मोहन गोयल, विभाग के सह प्रभारी श्री नीलकांत बक्शी, सह-प्रमुख आनंद त्रिवेदी, भाजपा मीडिया संपर्क प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक अनिरूद्ध शर्मा, मीडिया पूर्वांचल मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता राहुल त्रिवेदी, उत्तर दिल्ली नगर निगम की डेम्स कमेटी के चेयरमैन राजा इकवाल सिंह, मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री वी एन झा, मुखर्जी नगर मंडल अध्यक्ष श्री सचिन मावी सहित मंडल के सभी पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में क्षेत्रीय निवासी उपस्थित रहे।

Facebook Comments