अब अपराध का नहीं, व्यापार का गढ़ बन रहा है मुजफ्फरनगर: स्वतंत्र देव

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को मुजफ्फरनगर के खतौली, मीरापुर और सदर विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक की और घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार में मुजफ्फरनगर अपराध का नहीं बल्कि व्यापार का गढ़ बन रहा हैै। यह जिला आज निवेशकों की पहली पसंद है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यहां चारों तरफ नए-नए हाईवे का जाल बिछ गया है। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे बन जाने से मुजफ्फरनगर दिल्ली के और करीब आ गया है। इसी के साथ-साथ बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा जैसे क्षेत्रों में भी अभूतपूर्व विकास हुआ है।
खतौली विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी के समर्थन में  घर-घर सम्पर्क करते हुए उन्होंने फिर एक बार भाजपा सरकार के लिए आशीर्वाद मांगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मीरापुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार प्रशांत गुर्जर के समर्थन में बैठक कर मतदान की अपील की। यहां उन्होंने कहा कि मोदी जी और योगी जी मुजफ्फरनगर के बच्चों का भविष्य बनाने के लिए आए हैं। प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कॉलेज मनाए जा रहे हैं। कोरोना जैसी महामारी में भी देश का कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोया। 15 करोड़ लोगों को महीने में दो बार मुफ्त राशन दिया जा रहा है। बैठक के बाद उन्होंने घर-घर जाकर जनसम्पर्क करते हुए कमल का बटन दबाने की अपील की।

मुजफ्फरनगर सदर सीट पर पार्टी प्रत्याशी कपिल देव अग्रवाल के समर्थन में वृंदावन गार्डन में हुई बैठक में कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गंगा एक्सप्रेस-वे, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे, दिल्ली-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस-वे तथा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के निर्माण से कनेक्टिविटी की गति तेज हुई हैं। उत्तर प्रदेश के 24 करोड़ लोगों को कोरोना का मुफ्त टीका लग चुका है।

श्री सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुकी है। देवबंद में एटीएस का कमांडो सेंटर बन रहा है। बीते पांच सालों में मुजफ्फरनगर में एक भी दंगे नहीं हुए। उन्होंने कहा कि हमारी बहू-बेटियों पर अब कोई आंख उठाने की जुर्रत नहीं करता और महिलाओं से छेड़खानी करने वाले अब जेल के अंदर हैं। उन्होंने कहा कि अगर सपा को एक भी वोट मिला तो अपराधी जेल से सीधे बेल पर रिहा हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि योगी और पूर्ववर्ती सरकारों के बीच सबसे बड़ा फर्क यही है कि योगी सरकार ने बूचड़खाने बंद कराकर उन लोगों को जेल भेजा और सपा ने गौभक्तों पर, रामभक्तों पर गोलियां चलाने वालों के केस वापस लिए।

Facebook Comments