दिल्ली के सभी विधान सभाओं में खुलेगा नमो सेवा केंद्र: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में समाज के हर वर्ग को सम्मान देने का काम किया गया है। केंद्र सरकार की योजना किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं है बल्कि समाज का हर व्यक्ति वर्ग उससे लाभांवित हो रहा है। पूर्वी दिल्ली के नवीन शहादरा जिले में 125 उज्ज्वला गैस लाभार्थियों को निशुल्क गैस कनेक्शन का वितरण के दौरान श्री गुप्ता ने कहा कि  झुग्गियों की आवाज बनकर हमारे कार्यकर्ता हर झुग्गियों में सेवा कार्य करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गरीबों, झुग्गियों, महिलाओ, के लिए समर्पित योजनाओं को लागू करने के लिए हर झुग्गी में नमो सेवा केंद्र खोला जाएगा।
आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपनों को साकार करने और भारत को आत्म निर्भर बनाने के लिए तन मन से समर्पित होकर काम कर रहे हैं। अगर दिल्ली में सभी अनिवार्य लोगों को पहले डोज पूर्ण रूप से दिया गया है तो वह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुशल नेतृत्व की देन है। कार्यक्रम के आयोजक भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रभारी नीरज तिवारी एवं स्थानीय झुग्गी निवासियों ने आदेश गुप्ता का हार्दिक अभिनन्दन किया।

आज नवीन शहादरा जिले के खेड़ा गांव में हुए कार्यक्रम में भाजपा विधायक जितेन्द्र महाजन, पूर्व डिप्टी मेयर श्री दिव्य जयसवाल, निगम पार्षद संजय गोयल, ईडीएमसी के स्थायी समिति के चेयर मैन वीर सिंह पंवार सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Facebook Comments