अब तेजस्वी यादव की राजनीति को नीतीश कुमार ने फूल स्टॉप दिया है: मनोज शर्मा

बिहार भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक मनोज शर्मा ने बयान जारी करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव महागठबंधन में आकर अब अकुलाने लगे हैं। बेचैन हो गए हैं। दरअसल, अब तेजस्वी यादव की राजनीति को नीतीश कुमार ने फूल स्टॉप दिया है। जिस मुखरता के साथ तेजस्वी यादव ने बिहार की राजनीति में पदार्पण किया था।

अब वह पूरी तरह से मौन हो गए। नीतीश कुमार के सामने अब उनकी एक नहीं चल रही है। अब तेजस्वी यादव कहीं भी जाते हैं तो नीतीश कुमार के पीछे ही रहना पड़ता है। अब तो नीतीश कुमार के सामने तेजस्वी यादव की खबर भी अखबारों में नही छपती है।
श्री शर्मा ने कहा भले आरजेडी के नेता 80 विधायक होने का दावा करते है। सभी ये भी दावा करते है कि वह महागठबंधन के सबसे बड़े भाई हैं। लेकिन, नीतीश कुमार के सामने बड़े-छोटे का नहीं चलता है। जहां नीतीश कुमार है वहां सारे दायरे टूट जाते हैं। अब तो तेजस्वी यादव में अकुलाहट होने लगी तो वो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है कि ‘बीज को अंकुरित होने के लिए भूमिगत रह अंधेरे में खामोश रहना पड़ता ताकि वह अपने कठोर आवरण को तोड़ अंकुरित हो सके।’
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव का यह पोस्ट इस ओर इशारा करता है कि उनके अंदर एक तूफान चल रहा है। वह तूफान है सत्ता में रहते हुए भी कुछ नहीं कर पाने का। सिर्फ वह पिछलग्गू बन कर रह गए हैं। जहां दिखना होता है वहां सिर्फ नीतीश कुमार दिखते हैं। जो करना होता है वह नीतीश कुमार करते हैं।
श्री मनोज शर्मा ने आगे कहा कि भले तेजस्वी यादव ने ज्यादा विभाग ले लिया हो लेकिन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनको आपने जाल में इस तरह से फंसाया है कि अब उससे निकलने के लिए बेचैन हो गए हैं। पहले तेजस्वी यादव विपक्ष के चेहरा होते थे। सत्तारूढ़ दल के सामने खड़े होकर सवाल पूछते थे। अखबारों में उनके सवाल छपते भी थे। अब उद्घाटन नीतीश कुमार, शिलान्यास नीतीश कुमार, बयान नीतीश कुमार, अखबारों की सुर्खियां नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव पूरी तरह से शून्य हो चुके हैं।

Facebook Comments