साबिया सैफी के हत्यारों को फाँसी दिलाने के लिए पीस पार्टी ने निकाला कैंडल मार्च

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के दादरी गांव में मृतक साबिया सैफी के हत्यारों को फांसी के संबंध में पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर के नेतृत्व मे पूरे दादरी में कैंडल मार्च निकाल कर विरोध प्रकट किया गया। दादरी में कैंडल मार्च के दौरान सबिया के हत्यारों को फाँसी दो फाँसी दो और देश की बेटी को इंसाफ दो के नारों से पूरे दादरी गूंज उठा।ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व दिल्ली की रहने वाले साबिया सैफी के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप करके उसकी निर्मम हत्या कर दी थी।

उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर ने कहा कि पीस पार्टी हर अन्याय के खिलाफ है। जिस दरिंदगी से साबिया सैफी की हत्या की गई है वह देश और समाज व लोकतंत्र को शर्मशार करता है। अपराधी चाहे किसी भी जाति और धर्म के क्यों ना हों यदि उनको सख्त से सख्त सजा नही दी गयी तो पीस पार्टी चुप नही बैठेगी।आज देश मे बहन बेटी सुरक्षित नही है लेकिन फिर केंद्र और प्रदेश सरकार को जनता की कोई परवाह नही है।उत्तर प्रदेश में सत्ता की कमान हाथ में मिलते ही पीस पार्टी महिलाओ के लिये एक ठोस रणनीति बनायेगी |
ताकि उनकी पूर्ण रूप से सुरक्षा हो सके।इस कैंडल मार्च में पीस पार्टी जिला गौतमबुद्ध नगर के जिला अध्यक्ष फकरुदीन मेवाती, किसान नेता सुरेंद्र भाटी, राजेश कोरी, हाजी आबिद, जिला महासचिव पीस पार्टी महोमद रफीक सैफी, विधानसभा अध्यक्ष दादरी गुलजालर सैफी, यूसुफ अल्वी ,इमामुद्दीन सैफी, सतीश मास्टर, खुर्शीद नेता जी, सहाबुदिन मेवाती, अली मोहम्मद सैफी ,साबीर सैफी, अजहरुदीन मेवाती ,उस्मान सिद्दकी, सोनू, हारून मलिक आदि लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments