भारतीय खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए TPS कॉलेज में पोस्टर हस्ताक्षर अभियान

पटना: टी०पी०एस० कॉलेज की छात्रा एवं कराटे की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुश्री अनन्या आनंद के नेतृत्व में आज टी०पी०एस० कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने ‘टोक्यि ओलम्पिक’ में भारतीय खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए पोस्टर हस्ताक्षर अभियान का आयोजन कॉलेज परिसर में किया। इस आयोजन में बड़ी संख्या में कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने भारतीय खिलाड़ियों के प्रति अपने शुभकामनाएं अर्पित करते हुए नारे लगाए एवं कोरस संगीत गाया।

कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए कॉलेज के प्रधानाचार्य प्रो० उपेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि भारतीय खिलाड़ियों में असीम संभावनाएं हैं एवं हम सब आशान्वित हैं कि ओलम्पिक में अभी हमारे देश को कई मेडल प्राप्त होंगे। आज हमारे छात्रों ने देश के खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए जो यह कार्यक्रम किया है वह सराहनीय है। कॉलेज की खेलकूद प्रभारी प्रो० कृष्णनंदन प्रसाद ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए हम सब आज एकत्रित हुए हैं और दुआ करते हैं कि हमारे खिलाड़ी स्वर्ण पदक प्राप्त करेंगे।

इस अवसर पर कॉलेज के शिक्षक प्रो० श्यामल किशोर, प्रो० अबू बकर रिज़वी, प्रो० शशि भूषण चौधरी, प्रो० जावेद अख्तर खाँ, प्रो० अंजली प्रसाद, प्रो० धर्मराज राम, डॉ० दीपिका, डॉ० विनय भूषण, डॉ० प्रशांत कुमार भी मौजूद थे।

Facebook Comments