योगी के दुबारा शपथ लेते ही बचे-खुचे गुंडे पलायन कर जाएंगे: स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगलवार को गाजियाबाद के लोनी विधानसभा पहुंचे और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी को दिया गया एक भी वोट हमारे समाज और परिवार की सुरक्षा को खतरे में डाल देगा। अखिलेश यादव जहां जाते हैं वहां कहते हैं मैं आ रहा हूं, लेकिन बताते नहीं कि क्या करने आ रहे हैं? राम मंदिर पर बुलडोज़र चलाने आ रहे हैं? या फिर जिन्ना की मूर्तियां बनवाने आ रहे हैं? सिंह ने कहा कि दुनिया में एक भी धर्म ऐसा नहीं है जिसके आराध्य को 26 सालों तक टेंट में रहना पड़ा हो, लेकिन हमारे रामलला को टेंट में रहना पड़ा. क्यों? कांग्रेस और सपा के कारण। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस को एक भी वोट देना पाप नहीं बल्कि महापाप है।
विकास भी और संस्कृति का संस्कार भी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार जमकर विकास भी करती है और संस्कृति के सम्मान का संस्कार भी है। एक गरीब परिवार में जन्मा व्यक्ति नरेंद्र मोदी देश का प्रधानमंत्री है। क्या उनके सरकारी निवास में एक भी परिवार का आदमी, यहां तक की उनकी मां भी रहती है? नहीं रहती मित्रों, क्योंकि उनका जीवन पूरे देश की हर मां, हर बहन और हर नागरिक को समर्पित है। मुख्यमंत्री योगी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि अपने पिता की मौत होने के बावजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी घर नहीं गए बल्कि अस्पतालों के चक्कर काटकर कोरोना पीड़ितों का हाल-चाल लेते रहे।

योगी जी के शपथ लेते ही गुंडे पलायन कर जाएंगे
मोदी-योगी ने उत्तर प्रदेश की जनता को महीने में दो बार राशन देकर जान भी बचाई है और कोरोना से उत्तर प्रदेश की रक्षा करके हमारा जहान भी बचाया है। आज पूरे देश में उत्तर प्रदेश का और यूपी के नागरिकों का सम्मान बढ़ा है। आज यूपी में कानून का शासन है। श्री सिंह ने कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि 10 मार्च के बाद जिस दिन योगी आदित्यनाथ दुबारा शपथ लेगें, उनके शपथ लेते ही बचे-खुचे गुंडे उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हर कार्यकर्ता और हर वोटर को मोदी-योगी बनकर जिम्मेदारी से यह सुनिश्चित करना होगा कि उनकी घर, उनकी गली और उनके बूथ का हर वोट कमल के निशान पर पड़े। उन्होंने कहा कि यूपी का हर वोटर ये याद रखे कि आज उत्तर प्रदेश में अगर बहन-बेटियों के खिलाफ अपराध कम हुए हैं, पुलिस अगर आज सुनवाई करती है तो उसके पीछे कानून की मजबूती है, जो भाजपा ने किया है। आज हमारी बेटियों पर निगाह डालने की कोई हिम्मत नहीं कर सकता।

Facebook Comments