काशी विश्वनाथ धाम के शुभारंभ से विपक्ष के कलेजे पर लोट रहे हैं सांप : राजीव रंजन

पटना: विपक्षी दलों को निशाने पर लेते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने आज कहा कि जिन्ना और मुगलों के प्रवक्ता बने फिर रहे विपक्षी दल काशी विश्वनाथ धाम के भव्य लोकार्पण से सदमे में चले गये हैं. इस शुभारंभ से जहां सभी देशवासियों का दिल ख़ुशी से गद-गद हैं वही विपक्षी दलों के सीने पर सांप लोट रहे हैं. गौर करें तो राजद, कांग्रेस, सपा समेत किसी भी विपक्षी पार्टी ने बाबा विश्वनाथ धाम के लोकार्पण पर ख़ुशी जाहिर नहीं की है. ऊलजुलूल विषयों पर रोजाना सोशल मीडिया पर चींचीं-चूंचूं करने वाले इनके बयान बहादुर नेताओं ने एक भी बयान नहीं दिया है. यह भारतीय संस्कृति और हिन्दू समाज से इनकी घृणा को दिखाता है.
उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ धाम भारतीय संस्कृति के पुनरोत्थान का प्रतीक है. देश से सच्चा प्रेम करने वाला ऐसा कोई शख्स नहीं होगा जो इस महान धाम के नये स्वरूप से प्रसन्न न हों. लेकिन जिनके मुंह पर गांधी और दिल में जिन्ना रहता हो, उसे इस पुनीत कार्य से कष्ट होना स्वाभाविक है.

कांग्रेस को लपेटते हुए श्री रंजन ने कहा कि इस शुभारंभ के बाद राहुल गांधी समेत अन्य कांग्रेसी नेताओं के बयानों को देखें तो हिन्दू समाज से इनकी कुंठा साफ़ पता चलती है. इस ऐतिहासिक कार्य की सराहना करने के बजाए यह लोग प्रधानमन्त्री मोदी जी को पानी पी-पी कर कोस रहे हैं. इनके हिसाब से पीएम ने काशी नगरी में पूजा करके सांप्रदायिक काम कर दिया है. इन नेताओं को बताना चाहिए कि उनके राज में जब सरकारी खर्चे पर इफ्तार पार्टी दी जाती थी, तब इनकी जुबान क्यों बंद रहती थी? वास्तव में इनकी निगाह इतनी दूषित हो चुकी है कि हिन्दू समाज से जुड़ा कोई भी काम इन्हें सांप्रदायिक लगता है, लेकिन अन्य धर्मों पर बोलने में इनकी घिग्घी बंध जाती है.

Facebook Comments