सपा-बसपा बिल में है, उन्हें बिल में ही रखना है: स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ: अखिलेश यादव का परिवार इंतज़ार कर रहा है सत्ता हाथ में आते ही प्रदेश को लूटने के लिए, उनकी मंशा है कि वह भी लूटें और सपा के गुंडे भी लूटें, इन्हें ये मौका नहीं देना है। समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को लहरपुर, बरखेड़ा और बीसलपुर में जनसभाएं संबोधित कीं और घर-घर जाकर मतदाताओं से संवाद किया।

सीतापुर के लहरपुर में उन्होंने सपा प्रत्याशी पर हमला बोलते हुए कहा कि जाति पर वोट मत देना, नहीं तो जो गुंडे बिल में घुसे हुए हैं वो फिर से बाहर निकल आएंगे। सिंह ने कहा कि जैसे ही योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद की फिर शपथ लेंगे, पीलीभीत समेत आसपास के सभी इलाकों के गुंडे सामान बांधना शुरू कर देंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को जो सम्मान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिलाया है, वो इसके पहले कभी नहीं हुआ। बाबा साहब से जुड़े पांच प्रमुख स्थानों को उन्होंने पंचतीर्थ के रूप में विकसित किया ताकि नई पीढ़ी इन पंचतीर्थों के माध्यम से बाबा साहब के जीवन दर्शन से प्रेरणा ले और उनके बताये मार्ग पर चले। मोदी जी की पहल से बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर जी की जयन्ती समरसता दिवस के रूप में मनायी जा रही है। उन्होंने कहा कि 182 मीटर की विश्व की सबसे ऊंची सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा सरदार पटेल के लौह निर्णयों व अखंड भारत के संकल्प का पूरे विश्व में संदेश दे रही है। उन्होंने कहा कि मोदी जी की के मन में पिछड़ों-दलितों के लिए विशेष स्थान है और ये उनकी योजनाओं में साफ दिखता है।

श्री सिंह ने कहा कि सपा सरकार में हमारी बेटियों के कानों से कुंडल नोच लिया करते थे। जहां खाली मकान दिखा वहां कब्जा कर लिया करते थे। खेतों से ट्रेक्टर और घरों से गाड़ियां चोरी हो जाती थीं और पुलिस रिपोर्ट तक नहीं लिखती थी। उन्होंने वोटरों को समझाते हुए कहा कि आपके वोट में वो ताकत है जिसकी एक चोट से धारा 370 खत्म होती है, राम मंदिर का भव्य निर्माण होता है, इसलिए वोट जातिवाद-वंशवाद पर मत करना, वोट अगर देना है तो राष्ट्रवाद पर देना है. अब यूपी में कोई बम पटककर भाग नहीं सकता, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घुसकर मारते हैं और योगी महाराज बुलडोजर चला देते हैं. ये सब आपके वोट की ताकत है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि रामलला को 26 वर्षों तक टेंट में रहना पड़ा, रामलला को टेंट में रखने के यही सपा और कांग्रेस जिम्मेदार है। कांग्रेस ने तो सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा तक दे दिया था बाबरी मस्जिद के समर्थन में। उन्होंने वोटरों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और उत्तर प्रदेश में कमल खिला तो राममंदिर की गगनचुंबी इमारत बनना शुरू हुई।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार ने मिलकर महीने में दो-दो बार राशन की व्यवस्था की क्योंकि मोदी-योगी के दिमाग में दिन-रात बस एक ही ध्यान रहता है कि कैसे गरीब का भला हो और उनका जीवन आसान हो सके। भाजपा ने ना सिर्फ गरीबों के लिए 45 लाख पक्के मकान बनाए बल्कि वहां फ्री बिजली कनेक्शन दिया। उस पक्के मकान की रसोई में उज्ज्वला का फ्री गैस कनेक्शन दिया है, 6 करोड़ से अधिक लोगों को आयुष्मान भारत के अंतर्गत 5 लाख रुपये की बीमा सुरक्षा, किसान भाईयों की ऋण माफी और 2 करोड़ से ज्यादा किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से जोड़ा गया और उनके खाते में आज सीधे 6000 रुपए पहुंच रहे हैं, ना बिचौलिया ना दलाली। ग्राम प्रधानों के ज़रिए श्रमिकों के कार्ड बने हैं और उनकी मजदूरी सीधे उनके खातों में जाती है.

श्री सिंह ने कहा कि अगर किसी के चेहरे पर उत्तर प्रदेश के वोटरों को विश्वास है तो वह आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा है, माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काम है। ये दोनों सुबह 4 बजे उठते हैं और 5 बजे सुबह ब्रह्ममुहूर्त में ही सरकार काम करना शुरू कर देती है। 2017 से पहले जो लोग अखिलेश यादव से मिलते थे, उनको पता है कि दोपहर 12 बजे से पहले सरकार का दिन शुरू नहीं होता था। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी का कोई निहित स्वार्थ नहीं है, इसीलिए साफ सुथरी सरकार है। नीयत में ईमानदारी है। मोदी जी ने 20 साल से कोई छुट्टी तक नहीं ली है। बिना थके, बिना रुके, परिश्रम की पराकाष्ठा के साथ वो दिन रात यूपी और देश की जनता की भलाई के काम में लगे हुए हैं।

सपा पर करारा हमला बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव एक अहंकारी नेता हैं. वो जिस तरह से दिन रात उनकी ही सुरक्षा में लगे पुलिसवालों से बात करते हैं वह आप लोगों ने उनकी जनसभा के वीडियो में देख ही लिया है. जनता ने अखिलेश यादव के अहंकार का दंड सपा को तीन चरणों में दे दिया है. और अब तो अखिलेश यादव की बड़े बेमन से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उनको पता है कि खोखले दावे करने वाली, आतंक का राज कायम करने वाली सपा का सूपड़ा साफ हो चुका हैं।

Facebook Comments