अपराधियों को पैदा करने का कारख़ाना है समाजवादी पार्टी: केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ:  उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज चुनावी जनसभाओं में जनता से मतदान के दौरान ईवीएम को कमल के फूल से खचाखच भर देने की अपील की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को सुरक्षित, विकसित प्रदेश बनाने का काम करना है। गुंडाराज, माफियाराज से मुक्त बनाने का काम करना है। अंगद के पांव की तरह अपने-अपने बूथों पर जमकर सपा का सूपड़ा साफ़ कर कमल खिलाइए।
श्री मौर्य ने आज हरदोई, उन्नाव, और रायबरेली में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष सपा, बसपा या कांग्रेस वाला हो, इस पर ध्यान देने के बजाय आपको केवल कमल का फूल ही खिलाना है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अपराधियों को पैदा करने की फैक्ट्री है। अपराधियों को संरक्षण देने वाली और आतंकवादियों का केस लेने वाली समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बनाना है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों के मकान बनाने मे हिन्दु-मुसलमान का भेद नहीं किया। हमारे लिए गरीब-गरीब एक समान हिन्दू हो या मुसलमान। हमारी सरकार का मतलब सबका साथ सबका विकास है।

श्री मौर्य ने कहा कि विरोधियों में खलबलाट है कि भाजपा अयोध्या में श्री रामलला का भव्य मंदिर क्यों बनावा रही रै। डिप्टी सीएम ने कहा कि हम छाती ठोककर कहते हैं हम रामलला की धरती पर भव्य श्री राम का मंदिर बना रहे हैं लेकिन रामभक्त गरीबों का गांव-गांव, गली-गली में प्रधानमंत्री आवास योजना में पक्का मकान भी बनाकर दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि 100 में 60 हमारा है बाकी में बंटवारा है लेकिन बंटवारे में भी हमारा है। उन्होंने जनता को बताया कि बंटवारे में क्यों हमारा है। उन्होंने कहा-क्योंकि बंटवारे में हमने सबका साथ, सबका विकास किया है। दंगों में हिन्दू और मुसलमान सब मरते है। अपराधी और माफिया समाजवादी पार्टी की सरकार आते ही अपनी दादागिरी शुरू कर देता है। ऐसे गुंडों को और अपराधियों को हमारी सरकार ने ठीक किया। ग़रीबों के मकान बनाने के लिए हमारी सरकारों ने काम किया। खुले में शौचालय जाना बंद हुआ। सौभाग्य योजना से घर-घर तक बिजली पहुंचाने का काम किया। पिछले दो साल से मुफ़्त में राशन दिया जा रहा है कोई भ्रष्टाचार नहीं होने दे रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि विरोधियों की हालत खस्ता है। उन्होंने कहा कि तीन चरण के मतदान में साइकिल उड़कर बंगाल की खाड़ी पहुंच गई है। आज सपा का अंत होने से कोई बचा नहीं सकता हैं। उन्होंने कहा कि 2022 से 2027 का चुनाव नहीं है आने वाली दस पीढ़ी की सुरक्षा की गारंटी देने का चुनाव है। उन्होंने जनता से कहा कि आने वाली 23 तारीख अत्यधिक महत्वपूर्ण है। 2017, 2019 में कमल खिलाया तो मैंने कभी आपका सिर नहीं झुकने दिया तो आप मेरा सिर झुकने मत देना। उन्होंने कहा कि 10 मार्च के बाद वोटों की गिनती होनी है। सपा, बसपा, कांग्रेस का 12 बजने वाला है। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी जी कमल के फूल पर बैठकर आती है। इसलिए हर बूथ पर कमल खिलाइयेगा।

Facebook Comments