यूपी विधानसभा चुनाव में मुंह मियां मिट्ठू बन रहे है तेजस्वी यादव: मनोज शर्मा

बिहार भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक मनोज शर्मा ने बयान जारी करते हुए कहा कि  बिहार में अपनी साख खो चुके तेजस्वी यादव के पास कोई विकल्प नहीं बचा है, इसलिए उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में खुद से मुंह मियां मिट्ठू बन रहे है। वहां ना किसी ने उनका समर्थन मांगा और ना ही वहां उनकी कोई पकड़ है। बस अपनी रिश्तेदारी निभाने के लिए तेजस्वी यादव खुद से बड़बोलेपन में यह कह रहे हैं कि वह समाजवादी पार्टी को समर्थन देंगे। जबकि यूपी में भारतीय जनता पार्टी के अलावा कोई दूसरा विकल्प है ही नहीं।

तेजस्वी यादव इसी तरह से अपने साख को बचाने के लिए और अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते रहते हैं। जबकि उत्तर प्रदेश में तमाम विपक्षी पार्टियां और अकेले भारतीय जनता पार्टी का चुनाव है। उत्तर प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ वहां के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पूरा विश्वास करती है। योगी आदित्यनाथ ने पिछले 5 साल में उत्तर प्रदेश दशा और दिशा बदल कर रख दी है।
जिस तरह से उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर था, अपराधी पनाह मांग रहे है। वहां अपराध करके कोई बच नहीं सकता है। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में देश के सबसे बेहतर मॉडल को इजाद किया है। आज भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने को तैयार है।  अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, कांग्रेस, सपा तमाम जो पार्टियां हैं एकजुट हो जाएं, लेकिन वहां की जनता सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में विश्वास रखती है।  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास करती है।
यूपी में डबल इंजन की सरकार है तो वहां विकास दिख रहा है। यूपी में डबल इंजन की सरकार है तो वहां कल कारखाने और सड़कें दिख रही हैं। यूपी में डबल इंजन की सरकार है तो वहां लोग सुरक्षित हैं। तेजस्वी यादव खुद से मुंह मियां मिट्ठू ना बने और अपना जो काम है प्रतिपक्ष के नेता वाला काम, वही करें।

Facebook Comments