घर की छतो पर भाजपा का झण्डा फहराने का काम करना है- नरोत्तम मिश्रा

लखनऊ 08 फरवरी 2019, भारतीय जनता पार्टी कानपुर-बुन्देलखण्ड क्षेत्र के झांसी व जालौन संसदीय सीट की दस विधानसभा सीटों के बूथ एवं सेक्टर संयोजक पदाधिकारियों की कार्यशाला उरई स्थित महारानी गार्डेन में सम्पन्न हुई।
कार्यशाला में पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी म0प्र0 शासन के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं का आहवान करते हुए आगामी कार्यक्रमों के क्रियान्वयन हेतु  कहा कि 12 फरवरी से मेरा परिवार भाजपा का परिवार अभियान के तहत घर-घर जाकर स्टीकर लगाने है और घर की छतो पर भाजपा का झण्डा फहराने का काम करना है। साथ ही अपने घर पर लोगों को बुलाकर चाय पर चर्चा करनी है। 13 से 22 फरवरी आयुष्मान भारत पर चर्चा और नये व्यक्तियों को जोड़ने का कार्यक्रम है। 23 व 24 फरवरी को सेक्टर बैठक जिसमें कमल विकास ज्योति अभियान को गति दी जायेगी। 26 फरवरी को कमल ज्योति सेक्टर अभियान कार्य को सम्पादित कराना है।
कार्यशाला की अध्यक्षता पूर्व विधान परिषद सभापति एवं संच प्रमुख कुंवर मानवेन्द्र सिंह ने की। यूपी शासन के राज्यमंत्री मनोहरलाल (मन्नूकोरी), लोकसभा प्रभारी रमाकांत त्रिपाठी तथा जिलाध्यक्ष नागेन्द्र गुप्ता प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। संचालन जालौन जिला प्रभारी सुरेश अवस्थी ने किया।

Facebook Comments