मेरा परिवार-भाजपा परिवार अभियान से भाजपा कार्यकर्ताओं के घर पर फहराएगी पार्टी का झण्डा

लखनऊ 31 जनवरी 2019, भारतीय जनता पार्टी ने पचास लाख़ कार्यकर्ता परिवारों तक पहुंचने की कार्ययोजना का खाका खींचा। पचास लाख़ छतों पर फहराएगें भाजपा का ध्वज और दीवार पर ‘‘मेरा परिवार भाजपा परिवार‘‘ लिखा हुआ स्टीकर चिपकाएगंें। भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद और विधायकों के साथ पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अभियान में जुटेगंे। ‘‘फिर एक बार मोदी सरकार‘‘ के उद्घोष से आगे बढ़ेगी भाजपा की चुनावी रफ्तार।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने ‘‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार‘‘ अभियान से एक-एक कार्यकर्ताओं के परिवार तक पहुंचकर जनसंपर्क करने की रूपरेखा तैयार की है। इसके साथ ही घर की छतों पर भाजपा झण्डे लगाकर पार्टी के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश का वातावरण भाजपामय करेगें। प्रदेश महामंत्री व अभियान प्रभारी गोबिन्द नारायण शुक्ला ने बताया कि भाजपा के कार्यकर्ता, पदाधिकारियों की लगभग पचास लाख़ की सूची है, जिनके परिवार तक संपर्क के लिए भाजपा 12 फरवरी से ‘‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार‘‘ अभियान प्रारम्भ कर रही है।
श्री शुक्ल ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने ‘‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार‘‘ अभियान से कार्यकर्ताओं से संपर्क करने की कार्ययोजना तैयार की और भाजपा की सतत संपर्क की परम्परा को आगे बढ़ाया। 12 फरवरी से 2 मार्च तक संपर्क के साथ ही भाजपा झण्डों से पूरे प्रदेश को भाजपामय करने के लिए ‘‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार‘‘ अभियान आगे बढेगा। फिर एक बार मोदी सरकार के उद्घोष के साथ भाजपा टोलियां अभियान में आगे बढ़ेगी। संासद, विधायक, अपने-अपने कार्यक्षेत्र में अभियान के माध्यम से परिवारों तक पहुंचकर  घर की छतों पर भाजपा का झण्डा फहराएगें। इसके साथ ही प्रदेश, क्षेत्र, जिला व मण्डल के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता भी अभियान पर निकलेगें और कार्यकर्ताओं के घरों की दीवारों पर ‘‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार‘‘ लिखा स्टीकर चिपकाएगेें। राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्र, जिला, मण्डल व बूथ के पदाधिकारियों के परिवार तक पहुंचकर भाजपा का झण्डा अभियान के दौरान लहराया जाएगा। कार्यकर्ताओं के साथ संवाद, संपर्क करते हुए आगामी चुनाव में शंखनांद के साथ अभियान आगे बढ़ेगा।
श्री शुक्ल ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व द्वारा प्रदेश उपाध्यक्ष जसवंत सिंह सैनी, प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता, अमरपाल मौर्य  एवं प्रकाश पाल को अभियान की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Facebook Comments