हिन्दू समाज के अपमान पर ही टिकी है विपक्ष की राजनीति: राजीव रंजन

पटना:  भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने आज कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों के मन में शुरुआत से ही हिंदू समाज के प्रति जबर्दस्त घृणा का भाव रहा है. इसी वजह से पहले इन्होने धर्म के आधार पर देश का बंटवारा किया और बाद में हिन्दू समाज में जातिवाद के जहर को घोलने लगे. आज कांग्रेस की देखादेखी लगभग सभी खानदानी पार्टियों की राजनीति हिन्दू समाज के अपमान पर ही टिकी हुई है.

उन्होंने कहा कि इन दलों के लिए हिन्दू धर्म को नीचा दिखाना एक फैशन की तरह हो गया है. कभी यह ब्राह्मणों को गाली देते हैं तो कभी गाय को माता कहने का विरोध करते हैं. इसी तरह कभी यह प्रभु श्री राम को काल्पनिक बताते हैं तो कभी अन्य देवी-देवताओं को गाली देते हैं. यही लोग जात विशेष के ठेकेदार बन एक जाति को दूसरी जाति से लड़ाने की साजिश भी रचते हैं. इनके बयानों से ऐसा प्रतीत होता है कि यह पार्टियां धर्म परिवर्तन में लगी विदेशी ताकतों से पैसे खाकर ऐसे बयान देते हैं.

श्री रंजन ने कहा कि इन पार्टियों का कहर सिर्फ हिंदू समाज पर ही टूटता है, अन्य धर्मों की बात आने पर यह सब चुप्पी साध लेते हैं. रोहिंग्या को बसाने की पैरवी करने वाले यह सभी आज भी कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास पर मौन धारण किये रहते हैं. सीएए के तहत तीन पड़ोसी मुल्कों में बसे हिन्दुओं को भारत में सम्मानित जीवन देने का यह आज तक विरोध कर रहे हैं. वास्तव में इनका एक ही एजेंडा है कि हिन्दुओं को जाति में तोड़ो और अन्य धर्मों की चापलूसी करो.

उन्होंने कहा कि देश का हिन्दू समाज अब जागने लगा है, जो विपक्षी दलों को पच नहीं रहा. मोदी राज के बरकरार रहने के डर से सहमे इनके नेता अब मंदिर-मंदिर घूमने लगे हैं. लेकिन इनकी फितरत पुरानी ही है. यह दल जान लें कि वह जितना हिन्दुओं के खिलाफ बोलेंगे, हिन्दू समाज अब उतना ही मजबूत होगा.

Facebook Comments