काली चरण महाराज के खिलाफ हो राष्ट्रदोह का मुकदमा: संजय गुर्जर

दादरी:  कुछ समय पूर्व भोपाल के एक मंदिर में शिव तांड़व स्त्रोत कर खूब वाहवाही बटोरने वाले संत काली चरण महाराज अब अपने बयान को लेकर विवादों आ गये है। छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुयी धर्म संसद में गांधी जी और इस्लामीकरण के अपने बयान से अब उनका विरोध शुरु हो गया है।

इसी विषय पर बात करते हुये पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर ने कहा कि रायपुर में हुयी धर्म संसद के दौरान संत कालीचरण महाराज ने राष्ट्रपिता महात्‍मा गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी करते हुये उनके हत्‍यारे नाथूराम गोडसे की तारीफ की थी।और तो और एक धर्म विशेष के लोगों के खिलाफ टिप्पणी करते हुये कहा कि इस्लाम का लक्ष्य राजनीति के माध्यम से राष्ट्र पर कब्जा करना है।
इन्‍होंने पहले ईरान, इराक और अफगानिस्‍तान पर कब्‍जा किया और बाद में राजनीति के माध्‍यम से पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश पर। श्री गुर्जर ने कहा कि गांधी जी के विषय में जिन शब्दों का प्रयोग किया है वह निंदनीय है।महात्मा गांधी देश के राष्ट्रपिता हैं और  देश की आजादी में उनकी अहम भूमिका रही है।सरकार को ऐसे लोगों पर सख्त कारवाई करते हुये इनके खिलाफ राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज करना चाहिए जो पाखंड पूर्ण वातावरण पैदा करके समाज में विष फैलाते हैं।ऐसे लोगों का काम देश की जनता को हिन्दू मुस्लिम के नाम पर भड़का कर चुनाव जीतना है।वही दूसरी तरफ प्रदेश सरकार मुफ्त में राशन देकर अपना प्रचार कर रही है।सारी एजेंसियां सरकार की गुलाम बन चुकी है इसलिए सरकार के खिलाफ कोई बोलने को राजी नही।सरकार  धर्म और जाति के नाम पर एक समुदाय के व्यक्ति को दूसरे समुदाय से गाली दिलवा कर राजनीति कर रही है।अगर अब भी देश की जनता नही जागी तो देश और प्रदेश में भयंकर अकाल जैसी स्थिति हो जायेगी और लोग गुलाम हो जायेगे।
पीस पार्टी देश व प्रदेश की जनता से अपील करती है कि राशन की भीख लेना बंद अन्यथा सरकार मुफ्त राशन देकर आपके अमूल्य वोटों का गलत इस्तेमाल करेगी।आपको बता दे कि कालीचरण महाराज महाराष्ट्र के रहने वाले हैं।2020 में भोपाल से सटे भोजपुर मंदिर में शिव तांडव स्त्रोत कर खूब वाहवाही बटोरी थी। अब विवादों की वजह से चर्चा में हैं।

Facebook Comments