सत्य की जीत है गांधी मैदान ब्लास्ट में आया फैसला: संजय जायसवाल

पटना: गांधी मैदान ब्लास्ट में आये फैसले के लिए न्यायालय का आभार जताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने आज कहा कि हुंकार रैली बम ब्लास्ट में माननीय कोर्ट के आये फैसले ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि झूठ और दुष्प्रचार के सहारे कभी भी सत्य को दबाया नहीं जा सकता. इस फैसले से जिहादी और अराजक तत्वों के बीच यह स्पष्ट संदेश गया है कि इस देश में गुनाह करने वालों को कोई नहीं बचा सकता.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 27 अक्टूबर 2013 को गांधी मैदान में हुए सिलसिलेवार ब्लास्ट की यादें अभी बिहारवासियों के जेहन में ताजा है. कांग्रेस राज में आतंकियों का मनोबल कितना बढ़ा हुआ था, यह कांड उसका जीवंत प्रमाण है. आतंकियों के प्रति कांग्रेस सरकार के लुंज-पुंज रवैये ने आतंकियों की हिम्मत को इतना बढ़ाया हुआ था कि उन्होंने विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के प्रधानमन्त्री पद के उम्मीदवार को लाखों लोगों के बीच खुलेआम मारने की साजिश को अंजाम देने तक का प्रयास कर दिया था.

प्रधानमन्त्री मोदी व भाजपा नेताओं की प्रशंसा करते हुए डॉ जायसवाल ने कहा कि यदि यह रैली भाजपा की बजाए कांग्रेस या किसी अन्य पार्टी की होती तो उस दिन बिहार में कैसा कोहराम मचता इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. गौरतलब हो कि उस दिन गांधी मैदान के भीतर और बाहर लाखों लोग जुटे हुए थे और ब्लास्ट के बाद भयानक भगदड़ मचने की आशंका उत्पन्न हो चुकी थी. लेकिन प्रधानमन्त्री मोदी जी ने पूरे धैर्य के साथ अपना भाषण दिया और कार्यक्रम के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं से शान्ति से निकलने की अपील की, जिसे सर माथे पर लेते हुए भाजपा के सभी अनुशासित कार्यकर्ता धीरे-धीरे अपने घरों की तरफ निकल गये.

विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि माननीय कोर्ट के इस निर्णय ने उन सभी विपक्षी दलों को कटघरे में खड़ा कर दिया है जिन्होंने इन दुर्दांत आतंकियों को बचाने के लिए इस कांड को भाजपा की साजिश बताने का दुष्प्रचार आरंभ कर दिया था. यह दिखाता है कि इन सत्तालोलुप दलों को वोटों के लिए आतंकियों के साथ खड़े रहने से भी परहेज नहीं है. कांग्रेस की यह मानसिकता तो आज और खुल कर दिखाई देती है. यह दल जान लें कि उनकी तुष्टिकरण की घृणित राजनीति की पोल एक बार फिर जनता के सामने खुल गयी है, जिसका मजा जनता उन्हें जरुर चखाएगी.

Facebook Comments