घुसपैठ में नाकाम पाक बौखलाया, अब इंटरनेशनल बॉर्डर पर कर रहा फायरिंग

श्रीनगर:  आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए दुनियाभर में किरकिरी के बावजूद पाकिस्तान अपना रास्ता बदलने को तैयार नहीं है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक, आतंकी घुसपैठ में नाकाम पाक बौखलाहट में अब इंटरनेशनल बॉर्डर पर फायरिंग कर रहा है। पाकिस्तान अब अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार से घुसपैठ की फिराक में है। लश्कर के आतंकियों को सुरंग के जरिए भेजने का प्लान बनाया गया है। बीएसएफ को सीमा पर अलर्ट किया गया है।  इसके बारे में और पढ़े..

पाकिस्तान का दोगला चरित्र : पहले रहम की भीख, फिर दागे मोर्टार

श्रीनगर:  जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान का दोगला चरित्र सामने आ रहा है। रविवार सुबह तक जहां पाकिस्तान रहम की भीख मांग रहा था, वहीं रात आते-आते उसने अपना दूसरा चेहरा दुनिया के सामने दिखा दिया। रविवार रात से ही अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी की जा रही है। पाकिस्तान की ओर से कल रात से अरनिया सेक्टर में लगातार गोलीबारी की जा रही है।  इसके बारे में और पढ़े..

नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, सीमा पर मिला करार जवाब

श्रीनगर:  रमजान के पाक महीने में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। रमजान पर भारत की तरफ से सीजफायर पर विराम लगने के बाद बाद सीमापार से लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। भारत ने भी पाकिस्तान की करतूत का करारा जवाब देते हुए रविवार को उसके बंकरों को तबाह कर दिया है, जिसके बाद उसने घुटने टेक दिए हैं।  इसके बारे में और पढ़े..

BSF के आगे PAK ने टेके घुटने, फोन कर फायरिंग रोकने की लगाई गुहार

श्रीनगरः जम्मू के अरनिया सेक्टर में भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी का बीएसएफ जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई के आगे पाकिस्तान ने अपने घुटने टेक दिए और फोन कर नो फायरिंग की गुहार लगाई। सूत्रों के मुताबिक बीएसएफ जवानों ने जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान के कई बंकर तबाह कर दिए जिससे पड़ोसी देश को काफी नुकसान पहुंचा है। इसके बारे में और पढ़े..

कठुआ : लाल सिंह ने CBI जांच की मांग करते हुए नंगे पांव मार्च का नेतृत्व किया

जम्मू:  पूर्व राज्य मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लाल सिंह ने कठुआ दुष्कर्म एवं हत्या मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा (सीबीआई) कराने की मांग करते हुए रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ जिले में नंगे पाव एक मार्च का नेतृत्व किया। इसके बारे में और पढ़े..

J&K : प्रधानमंत्री मोदी, बोले- विकास कार्यों से आएगी राज्य में सकारात्मकता

श्रीनगर:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के एक दिवसीय दौरे के पर शनिवार को लद्दाख क्षेत्र के लेह पहुंच गए हैं। राज्यपाल एनएन वोहरा और सीएम महबूबा मुफ्ती के साथ ही वरिष्ठ असैन्य और सैन्य अधिकारियों ने लेह हवाईअड्डे पर उनका स्वागत किया। इसके बारे में और पढ़े..

जम्मू-कश्मीर : सीमा में घुसपैठ का प्रयास कर रहे 3 आतंकी ढेर

श्रीनगर:  सेना के सर्तक जवानों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ का प्रयास कर रहे तीन आतंकवादियों को मार गिराया। प्रवक्ता ने कहा सेना के सतर्क जवानों ने सीमा पर संदिग्ध गतिविधियां देखी। आतंकवादियों का एक समूह भारतीय सीमा में कवनार क्षेत्र में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा था।  इसके बारे में और पढ़े..

J-K: लेह पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जोजिला सुरंग की रखेंगे नींव

श्रीनगर:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय यात्रा पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे। पीएम के इस दौरे को लेकर राज्य में सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया था। श्रीनगर और जम्मू में सभी प्रवेश और निकास बिंदु पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) द्वारा सील कर दिए गए हैं। सुरक्षा बलों द्वारा वाहनों की पूरी तरह से जांच के बाद ही शहरों में प्रवेश करने की अनुमति दी जा रही है। प्रधानमंत्री अपने इस दौरे के दौरान राज्य के तीन क्षेत्रों में जाएंगे। इसके बारे में और पढ़े..

J&K : पाक ने RS पुरा सेक्टर में किया सीजफायर उल्ल्लंघन, एक जवान शहीद

श्रीनगर: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन और गोलीबारी कर रहा है। जम्मू-कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से गुरुवार रात सीजफायर उल्लंघन किया गया। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ओर से पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया गया। हालांकि इस कार्रवाई में एक बीएसएफ जवान शहीद हुआ है। रिपोट्र्स के मुताबिक, इस हमले में दो आम नागरिक भी घायल हुए हैं। इसके बारे में और पढ़े..

कश्मीर में तैयार हो रही आतंकियों की फौज, डेढ़ माह में दोगुना भर्ती

श्रीनगर:  कश्मीर में एक अप्रेल के बाद से आतंकवादियों की भर्ती में दोगुना इजाफा हुआ है। पुलिस विभाग की ओर से आतंकवाद में जारी ताजा आंकड़ों ये पता चला है। पुलिस के मुताबिक, स्थानीय आतंकवादियों के खिलाफ इस साल सुरक्षा बलों द्वारा शुरू किया गए ऑपरेशन के बाद से इनकी भर्ती में तेजी से वृद्धि हो रही है।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries