गढ़चिरौली : एनकाउंटर के बाद जवानों ने सपना चौधरी के गाने पर किया डांस

नागपुर: महाराष्ट्र के गड़चिरोली में नक्सल विरोधी अभियान के दौरान दो मुठभेड़ों में कम से कम 27 नक्सली को मार गिराया। सोमवार को 11 नक्सलियों के शव इंद्रावती नदी में बहते मिले हैं। इनमें दो महिला नक्सली भी शामिल हैं। इस कार्रवाई के बाद जवानों ने जश्न भी मनाया और सपना चौधरी के गानों पर डांस किया।  इसके बारे में और पढ़े..

महाराष्ट्र पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गढ़चिरौली में मार गिराए 14 नक्सली

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में 14 नक्सलियों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक रविवार को गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने 14 नक्सलवादियों को मार गिराया। पुलिस के मुताबिक, एनकाउंटर गढ़चिरौली जिले में इटापल्ली के बोरीया वन क्षेत्र में हुआ। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में घने जंगल है जहां काफी संख्या में नक्सली रहते हैं। घने जंगल का फायदा उठाकर नक्सली यहां खूब उत्पाद मचाते है और कई बार पुलिस पर भी हमला कर चुके है।  इसके बारे में और पढ़े..

मुंबई ने बेंगलुरू को 46 रनों से हराकर खोला जीत का खाता

मुंबई: विराट कोहली और रोहित शर्मा ने अपने स्ट्रोक और टाइमिंग का अच्छा नमूना पेश करके आज यहां बड़ी पारियां खेली लेकिन रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान की पारी आखिर में बेकार चली गयी और मुंबई इंडियन्स 46 रन की जीत से आईपीएल-11 में अपना खाता खोलने में सफल रहा। रोहित ने आखिरी ओवर में आउट होने से पहले 52 गेंदों पर दस चौकों और पांच छक्कों की मदद से 94 रन बनाये। उन्होंने और लुईस (42 गेंदों पर 65 रन) ने तीसरे विकेट के लिये 108 रन की साझेदारी करके मुंबई इंडियन्स को पहली दो गेंदों पर मिले झटकों से उबारकर छह विकेट पर 213 रन के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। आरसीबी की टीम इसके जवाब में आठ विकेट पर 167 रन ही बना पायी। इसके बारे में और पढ़े..

महाराष्ट्र में कठुआ, उन्नाव गैंगरेप के विरोध में कांग्रेस का कैंडल मार्च

मुंबई:  उन्नाव और कठुआ की शर्मनाक दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर कांग्रेस पार्टी की महाराष्ट्र इकाई आज मुंबई समेत पूरे प्रदेश में मोमबत्ती जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरूपम ने सुबह छह बजे उपनगरीय इलाके में प्रदर्शन की अगुवाई की। इसके बाद प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अशोक चव्हाण ठाणे में सुबह सात बजे इसी प्रकार का मार्च निकाला। इसके बारे में और पढ़े..

अपराधियों की लिस्ट में शामिल हुआ सलमान खान का नाम, लिस्ट जारी

मुंबई:  बॉलीवुड के टाइगर के नाम से जाने वाले सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई थी, फिहलाल वे जमानत पर रिहा है। हम आपको सलमान से जुडी एक जरूरी जानकारी दें रहे है। हाल ही में वाइल्डलाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो की अपराधियों की लिस्ट में सलमान का नाम शामिल हो गया है। इसके बारे में और पढ़े..

वेश्यावृत्ति की सूचना पर पहुंची पुलिस, घबराई 2 लड़कियां तीसरी मंजिल से कूदी

मुंबई: मुंबई में पुलिस रेड के दौरान तीसरी मंजिल से गिरी 2 महिलाओं की मौत हो गई है। यह मामला रेड लाइट एरिया का है। मुंबई के ग्रांट रोड इलाके में पुलिस ने मंगलवार रात करीब 10 बजे एक इमारत में रेड डाली। इसी दौरान दो महिलाएं पुलिस से बचने की कोशिश में तीसरी मंजिल से नीचे जा गिरी। इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरी ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया ।  इसके बारे में और पढ़े..

पुणे : सडक़ दुर्घटना में कर्नाटक के 18 मजदूरों की मौत

पुणे:  कर्नाटक से पुणे जा रहे एक टेम्पो के मंगलवार को यहां पलट जाने से उसमें सवार 18 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 19 अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘दुर्घटना पुणे-सतारा राजमार्ग पर खंडाला घाट के खम्बाटकी सुरंग के पास हुई।’’ इसके बारे में और पढ़े..

10वीं पास के लिए 19000 कमाने का मौका, जल्द करें आवेदन

नई दिल्ली : महाराष्ट्र मेल मोटर सर्विस ने स्टाफ कार ड्राइवर के 2 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन मांगे गए है। उम्मीदवार अपनी योग्यता और इच्छा से इनके लिए अप्लाई कर सकते है।
शैक्षिक योग्यता 
10 वीं + लाइट एवं हैवी मोटर व्हीकल ड्राइविंग लाइसेंस + मोटर मैकेनिज्म का ज्ञान + 3 साल का ड्राइविंग एक्सपीरियंस  इसके बारे में और पढ़े..

राहुल की कोशिश लाई रंग, महाराष्ट्र में कांग्रेस-राकांपा में सैद्धांतिक रूप से समझौता

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुपचाप गठबंधन की रणनीति तैयार करने में व्यस्त हैं और वह स्थिति का जायजा लेने के लिए विपक्षी पार्टियों के प्रमुख नेताओं से बैठकें कर रहे हैं। वह नहीं चाहते कि उनकी मुलाकातों को सार्वजनिक रूप में प्रसारित किया जाए। वह माइक्रोप्लानिंग और राज्य-दर-राज्य पर ध्यान दे रहे हैं। जब राहुल गांधी ने पिछले महीने शरद पवार से मुलाकात की तो इसे शिष्टाचारपूर्ण बताया गया। सूत्रों का कहना है कि राहुल इस संबंध में पवार की सलाह चाहते थे और उन पर प्रभाव डाला कि वह अन्य समान विचारधारा वाली पार्टियों से बात करें ताकि भाजपा के खिलाफ अगले लोकसभा चुनाव एकजुट होकर लड़े जा सकें। इसके बारे में और पढ़े..

कुश्ती के दौरान घायल हुए रेसलर ने छोड़ी दुनिया, देखें ‘मौत’ का वीडियो

कोल्हापुरः महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में कुश्ती के एक जिला स्तर मुकाबले में गंभीर रूप से घायल हुए रेसलर निलेश विठ्ठल कांडूरकर की शुक्रवार सुबह स्थानीय अस्पताल में मौत हो गई।  कोल्हापुर जिले के बांडेवाड़ी के पनहाला तहसील में हुए इस मुकाबले में विठ्ठल गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें कराड़ के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां आज सुबह उनका निधन हो गया।   इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries