महिला से छेड़छाड़ करता पकड़ा गया पुलिसकर्मी, लोगों ने कर दी धुनाई, देखें विडिओ

मुंबई में एक RPF जवान की शर्मनाक करतूत सामने आई है। मुंबई के कल्याण स्टेशन पर पुलिसकर्मी ने महिला के साथ सरेआम छेड़छाड़ की जिसे देख गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी । पुलिसकर्मी का यह कारनामा स्टेशन में बैठे एक शख्स ने अपने फोन में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जवान को सस्पेंड कर दिया गया। इसके बारे में और पढ़े..

तमिलनाडु की अनुकृति वास ने जीता मिस इंडिया 2018 का खिताब

मुंबई:  मुंबई में आयोजित हुई फेमिना मिस इंडिया 2018 ब्यूटी पीजेंट के 55वें शो को विनर मिल गया है। तमिलनाडु की रहने वाली अनुकृति वास ने फेमिना मिस इंडिया 2018 कॉन्टेस्ट जीता है। मंगलवार देर शाम को हुए इस कॉन्टेस्ट में अनुकृति ने 29 प्रतियोगियों को हराया और क्राउन पर कब्जा जमाया किया। क्राउन पर कब्जा जमाने के बाद साल 2017 में मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर अनुकृति को ताज पहनाया। सबसे बड़ी बात यह है कि अब अनुकृति वास मिस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली हैं।  इसके बारे में और पढ़े..

राहुल की बढ़ी मुश्किले, किशोरों की पहचान उजागर करने पर मिला नोटिस

मुंबई:  महाराष्ट्र के जलगांव में कुएं पर नहाने को लेकर दो दलित नाबालिग की पिटाई का वीडियो शेयर करने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस जारी किया गया है। महाराष्ट्र बाल अधिकार आयोग ने राहुल गांधी और ट्वीटर को एक नोटिस जारी किया है, जिसका जवाब 10 दिनों के भीतर मांगा।  इसके बारे में और पढ़े..

फैसला हम करेंगे, 2019 में गद्दी पर कौन बैठेगा: शिवसेना

बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। शिवसेना के अनुसार बीजेपी के मिशन 2019 के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। शिवसेना ने मुखपत्र सामना के संपादकीय में दो ऐसी बातें कही गई हैं जो बीजेपी के मुश्किल खड़ी करने वाली हैं। शिवसेना ने कहा है कि वह महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। साथ ही यह भी कहा है कि 2014 की राजनीतिक दुर्घटना 2019 में नहीं होगी। इसके बारे में और पढ़े..

‘उनसे उनका बचपना न छीनें, एक सुंदर संतुलन ही मंत्र है’: दिव्या दत्ता

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता का कहना है कि बच्चों को अपने दैनिक जीवन से तनाव और दबाव से दूर रखना चाहिए। यूनीसेफ और बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाली गैर सरकारी संस्था क्राई फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक चर्चा सत्र में दिव्या फिल्मकार अमोल गुप्ते के साथ आई थीं।  दिव्या ने कहा, ‘‘बच्चों को उनका बचपना लौटाने की जरूरत है। इसके बारे में और पढ़े..

मुंबई : बियोमॉन्ड इमारत में भीषण आग, सभी सुरक्षित, दीपिका का भी घर यहीं

मुंबई:  आर्थिक राजधानी मुंबई के वर्ली इलाके में बुधवार को 33 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लगन गई। ये आग इमारत की 32वीं मंजिल पर आग लगी है, मौके पर करीब 8 फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची है। आग इतनी भयानक है कि ऊपर की दो-तीन मंजिलों पर फैल गई है। ये बिल्डिंग वर्ली के वीर सावरकर मार्ग पर मौजूद है। अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है। इसके बारे में और पढ़े..

खुशी के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल,,,

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के जाने के बाद उनकी दोनों बेटियां अपने कैरियर को लेकर काफी गंभीर दिख रही है। एक तरह आज श्री देवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की फर्स्ट फिल्म धड़क का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इसके बारे में और पढ़े..

ALERT: आज और कल मुंबई में भारी बारिश, घर से बाहर न निकले मुंबईवासी

मुंबई:  भारतीय मौसम विभाग ने शुक्रवार सुबह एक एक अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि शुक्रवार और शनिवार को मुंबई में भारी बारिश हो सकती है। ऐसे में मौसम विभाग ने मुंबई निवासियों को इस दौरान घर से बाहर नहीं निकलने की चेतावनी दी है। सूत्रों के अनुसार, इन दो दिनों में मुंबई में बारिश का अब तक रिकॉर्ड टूट सकता है।  इसके बारे में और पढ़े..

RAIN अलर्ट : मुंबई में अगले तीन दिन भारी बारिश, टूटेंगे रिकॉर्ड, एनडीआरएफ तैनात

मुंबई:   मौसम विभाग ने मुंबई में 8, 9 और 10 जून के बीच भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। कहा जा रहा है कि इन तीन दिनों में मुंबई में भारी बारिश सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। ऐहतियातन एनडीआरएफ की तीन टीमों को तैनात किया गया है। मुंबई में पहले ही प्री मॉनसून बारिश जन जीवन प्रभावित कर चुकी है। इसके बारे में और पढ़े..

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली के खिलाफ मारपीट और धमकी का हुआ केस दर्ज..

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रैंड नीरू से मारपीट की है। नीरू ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। खबरों के मुताबिक रविवार शाम 5.30 बजे के आस-पास अरमान और नीरू का घर पर पैसे के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था।  इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries