एंटी करप्शन टीम ने एसआई को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

नोएडा:  जारचा कोतवाली में तैनात एक एसआई को एंटी करप्शन टीम ने मंगलवार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोप है कि कलौंदा गांव में हुई मारपीट और गाली-गालौज के मामले में समझौता होने के बाद भी 30 हजार रुपये की घूस मांग रहा था। रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार हुए एसआई को पुलिस कमिश्रर गौतमबुद्धनगर के निर्देश पर सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही विभागीय कार्रवाई के भी निर्देश दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक 2 मई को कलौंदा निवासी जैद और सराफत के बीच गाली-गलौज हो गई थी। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इस मामले में जारचा कोतवाली में प्राथमिकता दर्ज की गई। जांच एसआई योगेंद्र कुमार यादव को सौंपी गई। कलौंदा गांव के प्रधान और अन्य व्यक्तियों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था।
रिश्वत न देने पर कर रहा था परेशान
पुलिस के मुताबिक एसआई योगेंद्र इस मामले में रिश्वत मांग रहा था। आरोप है कि रिश्वत न देने पर एसआई उन्हें परेशान कर रहा था। मंगलवार को मेरठ की एंटी करप्शन टीम ने एसआई योगेंद्र यादव को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है। घटना पर सख्त कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर उसे सस्पेंड कर दिया है। एसीपी दादरी नितिन कुमार ने बताया कि मामले में एसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments