भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने खेल आयोग के गठन के लिए आलोक रंजन को दिया ज्ञापन

पटना: भारतीय जनता पार्टी क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू के नेतृत्व में नव नियुक्त बिहार सरकार के माननीय कला संस्कृति एवं युवा मंत्री आलोक रंजन झा से मिल खेल आयोग के गठन हेतु मांग को ज्ञापन सौंपा। विदित हो कि इसके पूर्व में भी प्रदेश संयोजक की जिम्मेदारी संभालने के उपरांत प्रदेश संयोजक ने तत्कालीन विभागीय मंत्री प्रमोद कुमार जी से भी इस मांग को लेकर ज्ञापन देने का काम किया था।

बिहार विधानसभा चुनाव के उपरांत पुनः एक बार प्रदेश संयोजक सतीश राजू के नेतृत्व में क्रीड़ा प्रकोष्ठ की टीम ने उस समय के विभागीय मंत्री मंगल पांडेय जी को ज्ञापन देने का काम किया था जिसके बाद माननीय मंत्री त्वरित करते हुए खेल आयोग के गठन की मांग की फ़ाइल को आगे बढ़ाने का काम किया था। इस विषय को लेकर प्रदेश संयोजक सतीश राजू जी ने बिहार सरकार के उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद जी से मिल खेल आयोग के गठन के लिए विस्तार से अपना पक्ष रखा जिस पर उप-मुख्यमंत्री ने प्रदेश संयोजक जी को आश्वस्त किया कि इस बजट सत्र के बाद खेल आयोग का गठन करने की प्रक्रिया को चालू कर दी जाएगी। आज पुनः खेल आयोग के गठन की मांग पर वर्तमान में विभागीय माननीय मंत्री आलोक रंजन झा ने इस मांग पर जल्द कार्यवाई करने का भरोसा जताया है।

 इस अवसर पर प्रदेश सह-संयोजक अंकुर वर्माधीरेन्द्र सिन्हाराजेश यादवप्रदेश प्रवक्ता सुमीत श्रीवास्तवराजीव रंजन यादवप्रदेश कोषाध्यक्ष डॉ. रितेश कुमारकार्यालय मंत्री अखिलेश सिंह लुलनप्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रकाश आनंदरमेश गुप्तापटना महानगर संयोजक सुमित शर्मामहानगर प्रवक्ता डॉ. रविशंकरपटना ग्रामीण के संयोजक शंकर गुप्तासह-संयोजक विक्की कुमार आदि लोग मौजूद थें।

Facebook Comments