सड़क निर्माण के कार्य में हो रहा भ्रष्टाचार: चौधरी प्रवीण भारतीय

बिलासपुर: बिलासपुर दनकौर मार्ग से दलेलगढ़ बाघपुर बरसात होते हुए इमलिया तक पहुंचने वाला मार्ग पिछले लंबे समय से गड्ढा युक्त था जिस मार्ग को गड्ढा मुक्त करने के लिए करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने एवं अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने लगातार मांग की। जिसके तत्पश्चात कार्य प्रारंभ हुआ। बिलासपुर इमलिया मार्ग पर गड्ढा मुक्त करने का कार्य चल रहा है जिस कार्य में घटिया किस्म की सामग्री का प्रयोग एवं भ्रष्टाचार किया जा रहा है जिसकी शिकायत करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ता कल जिलाधिकारी महोदय से करेंगे।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि बिलासपुर दनकौर मार्ग से बाघपुर इमलिया दलेलगढ़ आदि गांव की तरफ जाने वाले मार्ग पर गड्ढा मुक्त कार्य चल रहा है जिस कार्य में घटिया किस्म की सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है। सड़क को गड्ढा मुक्त कार्य में भी विलंब किया जा रहा है इस समस्या से दर्जनों गांव के ग्रामीण परेशान हैं।
संगठन के जिला अध्यक्ष चौधरी प्रेम प्रधान ने बताया कि सड़क के निर्माण में पत्थर के ऊपर मोरम या बदरपुर का प्रयोग किया जाता है लेकिन ठेकेदार के द्वारा बदरपुर की जगह मिट्टी डाली जा रही है जिस वजह से आने वाले समय में सड़क जल्द ही खराब हो जाएगी। इस भ्रष्टाचार में अधिकारी भी सम्मिलित हैं अधिकारियों पर भी कार्यवाही की मांग को लेकर कल जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

Facebook Comments