सेक्टर डेल्टा टू में हुआ एंट्री गेट का लोकार्पण

ग्रेटर नोएडा:  ग्रेटर नोएडा के प्रवेश गेटो का सौंदर्यकरण कर उन्हें भव्य बनाने के संकल्प की दिशा में बढ़ते हुए आर डब्लू ऐ डेल्टा 2 के महासचिव आलोक नागर के व्यक्तिगत और समस्त टीम के प्रयासों के परिणामस्वरूप आज सेक्टर के प्रवेश गेट संख्या 2 का लोकार्पण मुख्य अतिथि सतपाल नागर तथा समस्त सेक्टरवासियो की उपस्थिति में किया गया।

इस लोकार्पण कार्यक्रम का संचालन विशाल नागर एडवोकेट द्वारा और अध्यक्षता भीम सिंह प्रधान ने किया गया। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सतपाल नागर द्वारा महासचिव आलोक नागर की सकारात्मक शैली की जमकर प्रशंसा की गयी।आर डब्लू ए महासचिव आलोक नागर ने बताया की सेक्टर के प्रवेश गेट के लोकार्पण की सबसे विशेष बात यह है कि इसके सौंदर्यकरण सेक्टर निवासियो के बिना आर्थिक सहयोग लिए किया गया है आलोक नागर ने बताया कि सेक्टर के प्रवेश गेटो के सौंदर्यकरण का कार्य जिन मानको के अनुरूप किया गया है वह ग्रेटर नॉएडा के समस्त सेक्टरों के लिए प्रेरणा देने का कार्य करेगा।
ज़िले सिंह भाटी ने बताया सेक्टर वासियो के लिए आज का दिन वह वाक़ई में विशेष है। कार्यक्रम के दौरान जिले सिंह भाटी, भीम सिंह सिसोदिया, अशोक तिवारी, सुरेश बंसल, सतीश चंद्रा, ओमपाल नेताजी, एडवोकेट अनिल भाटी, रिंकू भाटी, रविंद्र भाटी पल्ला, बॉबी भाटी,  सतीश चंद्रा , देवेंद्र बैसला,चरणजीत नागर, सुरेश बंसल ,सुरजीत सिंह , बाबा बालक राम, चंद्र प्रकाश यादव, महेंद्र उपाध्याय, राजेश जी, सीमा भाटी, मनोज नागर, मीनाक्षी, आदि काफी संख्या में सेक्टर के लोग मौजूद रहे

Facebook Comments