केजरीवाल को केंद्र सरकार के कामों की क्रेडिट लेने की पुरानी आदत है: हर्ष मल्होत्रा

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा द्वारा आज दिल्ली के सभी 14 जिलों के प्रमुख तीन चौराहों पर केंद्र सरकार द्वारा दी गई 150 इलेक्ट्रिक बसों के लिए ‘धन्यवाद मोदी’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में हुए इस कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा, पूर्वांचल मोर्चा और ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देते हुए क्रेडिट खोर केजरीवाल को झूठ का आइना दिखाया।
प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा दिल्लीवासियों को फेम-2 योजना के तहत 150 इलेक्ट्रीक बसें प्रदान की है, लेकिन क्रेडिट खोर मुख्यमंत्री केजरीवाल इसको अपनी बसें बता रहे हैं। देश के अंदर प्रदूषण कम करने के लिए मोदी सरकार ने देश भर में फेम-2 योजना के तहत 7000 बसें दी गई हैं। दिल्ली को कुल 300 बसें देने की योजना है जिनमें से पहली 150 बसें आज दे दी गई हैं। केजरीवाल अगर इतने ही ईमानदार होते तो आज 150 इलेक्ट्रीक बसों पर प्रधानमंत्री सहित केंद्रीय मंत्री की तस्वीर लगाकर कहते कि दिल्ली की भलाई के लिए केंद्र सरकार द्वारा यह तोहफा दिया गया है। लेकिन मुख्यमंत्री की केंद्र के काम का श्रेय लेने की पुरानी आदत है। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल इन बसों को दिल्ली लाने के लिए केंद्र सरकार का नाम नहीं लेंगे। बसें केंद्र सरकार की फेम -2 योजना के तहत प्रदान की जा रही हैं।

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं कार्यक्रम के संयोजक सुनील यादव ने कहा कि दिल्ली सरकार ने 300 बसें मांगी थी जिनमें से 150 बसें दिल्ली को केंद्र सरकार ने सौगात दिया है। परन्तु केजरीवाल सरकार इसे अपनी सरकार की उपलब्धि बताने में 8 करोड़ रुपये टेक्सपेयर्स का पैसा बर्बाद कर दिया है। विज्ञापन के सहारे चलने वाली केजरीवाल सरकार हमेशा से ही दिल्ली के टेक्सपेयर्स के पैसों को बर्बाद करती रही है और एक बार फिर से अपना चेहरा चमकाने के लिए केजरीवाल ने दिल्ली के विकास में लगने वाला पैसा बर्बाद करने का काम किया है।

आज दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर धन्यवाद मोदी कार्यक्रम में प्रमुख रुप से प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख हरिहर रघुवंशी, युवा मोर्चा अध्यक्ष वासु रुखड़, प्रदेश भाजपा पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष श्री कौशल मिश्रा, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष संतोष पाल सहित प्रदेश, मोर्चा और जिले के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Facebook Comments