बिहार में फिर बन रही एनडीए सरकार को तीसरे चरण के मतदान से मिलेगी मजबूती

पटना: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने  कहा है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में बिहार के लोग 7 नवंबर को तीसरे चरण के मतदान के रूप में इस महायज्ञ की पूर्णाहुति करेंगे। वास्तव में लोकतंत्र का यह महायज्ञ आनेवाले 5 वर्षों के विकास कार्यों के शुभारंभ के पूर्व का मांगलिक कार्य जैसा है, जिसमें हर किसी को शामिल होना चाहिए।

डॉक्टर जायसवाल  ने आज यहां कहा कि दो चरणों के चुनाव के बाद ही विपक्षी दलों के नेताओं का हौसला पस्त हो चुका है। हार के पूर्व ही उनका मानसिक संतुलन गड़बड़ा गया है। वे कुछ से कुछ बोलकर जनता को बरगलाने का अंतिम प्रयास कर रहे हैं। लेकिन, बिहार की जनता इन फरेबियों के वादों और दावों से भ्रमित होने वाली नहीं है। विपक्षी दलों की पहचान उनके काले कारनामों से होती है। कभी टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ बैठकर उनका हौसला बढ़ाना, तो कभी अलगाववादी तत्वों के प्रति तुष्टीकरण की नीति अपनाना विपक्षी दलों की फितरत रही है। अपने स्वार्थ के लिए वे कितना नीचे जाएंगे, कौन-सा कुकृत्य करेंगे, कहा नहीं जा सकता। लेकिन, यह विधि का विधान है कि जो जैसा करता है वैसा ही पाता है। विपक्षी दलों को भी उनके किए का फल ही  है कि वे राजनीति के हाशिए पर सिमट गए हैं।

      उन्होंने कहा कि अंतिम चरण का मतदान बनने वाली एनडीए सरकार को और मजबूती प्रदान करेगा, क्योंकि पहले के दो चरणों में ही तय हो चुका है कि इस बार फिर एनडीए की सरकार बन रही है।

Facebook Comments