चैलेंजर्स की पाठशाला पर हुयी पैरेंट्स मीटिंग

नोएडा: चैलेंजर्स ग्रुप द्वार आर्थिक रूप से कमजोर एवं असहाय बच्चों के लिए संचालित सेक्टर-22 स्थित चैलेंजर्स की पाठशाला पर पैरेंट्स मीटिंग आयोजित की गई। जिसमें उपस्थित होकर पाठशाला में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के अभिभावकों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और बच्चों की शिक्षा से संबंधित व उनके अच्छे स्कूल में दाखिले हेतु आ रही समस्याओं पर विशेष चर्चा की।

मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे चैलेंजर्स ग्रुप संस्थापक प्रिंस शर्मा ने छात्र-छात्राओं के अभिभावकों की सारी समस्याएं ध्यानपूर्वक सुनी और उनके बच्चों को और बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराने हेतु अच्छे स्कूल में दाखिला दिलाने का आश्वाशन दिया। जिसमें कुछ नियम रखे गए जिसके चलते विभिन्न स्तरों पर प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी और उनमें पाठशाला का जो भी बच्चा अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन कर दिखाएगा, दाखिले की पहली प्राथमिकता उस बच्चे को दी जाएगी।

इन सभी बातों पर सहमति जताते हुए छात्र अंकुश की माता शिल्पी देवी ने कहा कि पाठशाला में हमारे बच्चे बहुत कुछ सिख पा रहे हैं चाहे वो शिक्षा से संबधित हो या फिर शिष्टाचार से। इसी के साथ अगर बच्चे को एक अच्छे स्कूल में दाखिला मिल पाता है तो बच्चा अपने जीवन मे और भी बेहतर मुक़ाम हांसिल कर सकता है। इस मौके पर रोशनी कुमारी, शैलेन्द्र चौहान, विवेक, कोमल आदि मोजूद रहे।

Facebook Comments