बिहार से ऋतुराज सिन्हा को राष्ट्रीय मंत्री बनाया जाना बिहार के युवाओं के लिए गर्व

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के नाम की घोषणा की गई जिसमे बिहार से एक मात्र चेहरा ऋतुराज सिन्हा के रूप में सामने आया। ऋतुराज सिन्हा को भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री का दायित्व दिया गया है ।

इस अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू ने राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया की उन्होंने बिहार से एक युवा, कर्मठ एवं युवाओं के बीच लोकप्रिय नेता ऋतुराज सिन्हा जी को राष्ट्रीय टीम में स्थान दिया है । साथ ही राजू ने बताया की ऋतुराज सिन्हा जी काफी मिलनसार एवं युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है ज्ञात हो की बिगत वर्ष एवं इस वर्ष भी लॉकडाउन में देश के हर जरूरतमंद एवं गरीब व्यक्ति को राशन मुहैया कराने का कार्य उनके द्वारा किया गया ।

साथ ही श्री राजू ने बताया की अब बिहार में भाजपा युवा चेहरे के साथ आगे बढ़ेगी ये खुशी की बात है। ऋतुराज सिन्हा जी को राष्ट्रीय मंत्री बनाया जाना यह बात दर्शाता है की भाजपा समाज सेवा करने वाले युवा नेताओं पर अधिक विश्वास कर रही है और उन्हें प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक उचित मान सम्मान प्रदान कर रही है ।

ज्ञात हो की ऋतुराज सिन्हा विगत एक दशक में भाजपा के बिहार प्रदेश मंत्री समेत राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर पर चुनाव के विभिन्न समितियों के प्रभारी रह चुके है ।

Facebook Comments