दिल्ली भाजपा ने शराब नीति पर जनमत अभियान की तैयारियां शुरु कर दी

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राजन तिवारी एवं मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि शराब नीति पर चार मार्च को प्रदेश के सभी वार्डों के लगभग 1120 स्थानों पर होने वाले जनमत के लिए बॉक्स पहुंचने शुरु हो गए हैं। प्रत्येक वार्डों में तीन से चार जगहों पर लगने वाले इस जनमत बॉक्स के माध्यम से केजरीवाल की शराब नीति पर लोगों की राय ली जाएगी।

उन्होंने कहा कि 50,000 से अधिक भाजपा कार्यकर्ता धार्मिक स्थलों, विद्यालयों एवं मुख्य बाज़ार में इकट्ठा होकर एक पत्रक जनता के बीच वितरित करेंगे और लोगों का इस शराब नीति पर मत लेंगे। सावालों पर सुझाव आने के बाद भाजपा द्वारा आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

राजन तिवारी एवं नवीन कुमार जिंदल ने कहा कि शराब नीति के खिलाफ इस विशेष अभियान में लगभग 10 लाख लोगों की राय जनमत पत्र के द्वारा ली जाएगी। शराब माफियाओं की गिरफ्त में केजरीवाल ने दिल्ली की शराब नगरी बनाने की जो कृत्य किया है उसे भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि डाई डे 21 से तीन करके शराब माफियाओं को सलाना 1000 करोड़ रुपये का अतिरिक्त बोनस देने का काम करने वाली केजरीवाल सरकार ने प्रदेश में महिलाओं, युवाओं एवं आम जन को नशे में धकेल रही है।

भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एवं आरडब्ल्यूए एवं समाजिक संगठनों की मदद से शराब नीति के तहत खोले गए 300 से अधिक अवैध शराब की दुकानों को बंद करा चुकी है और आने वाले समय में हाईवे से 500 मीटर की कम दूरी पर स्थित 157 शराब की दुकानें भी जल्द बंद होने वाली है।

Facebook Comments