हिन्दू मुस्लिम के नाम पर प्रदेश की जनता को भ्रमित कर रही योगी सरकार: संजय गुर्जर

नोएडा: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में एक धर्म विशेष को रिझाने के लिए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने ताजा बयान से  राजनीति में सरगर्मी तेज कर दी है। मौर्य ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि अयोध्या और काशी में भव्य मंदिर का निर्माण जारी है।अब मथुरा की तैयारी है।माना जा रहा है कि अयोध्या की तरह मथुरा में भी भाजपा जन्मभूमि के मुद्दे को भविष्य में हवा दे सकती है।

मौर्य के बयान पर पलटवार करते हुये पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर ने कहा कि  भाजपा को चुनाव आते ही मंदिर की बात याद आ जाती है। चुनावों में हार के डर से भाजपा इतनी भयभीत है कि अब विकास की बात ना करके
जाति और धर्म की बात कर रही है।इस तरह की बाते करके भाजपा प्रदेश में सामाजिक सौहार्द के माहौल को खराब करने की कौशिश कर रही है।जिसकी वजह से देश बर्बादी की ओर जा रहा है।
श्री गुर्जर ने आगे कहा कि चुनाव से पहले इस तरह का बयान देना ये दरसाता है हिन्दू मुस्लिम के नाम पर प्रदेश की जनता को फिर भ्रमित करने की कौशिश की जा रही है लेकिन पीस पार्टी के हजारों संत व हिन्दू कार्यकर्ता मथुरा की पावन धरा पर किसी भी मस्जिद को शहीद नही होने देंगी और ऐसी राजनीति करने वालों का पुरजोर विरोध करेगी।
उन्होंने कहा वो जमाना अब खत्म हो गया जब धर्म के नाम पर भाजपा हिन्दू समाज को गुमरहा करती थी।खास कर पिछड़ा वर्ग के लोगो से कहना चाहता हूँ कि भाजपा आपको हिन्दू समझती ही नही केवल हिन्दू के नाम पर गुमरहा कर रही है। प्रदेश में युवा बेरोजगार है,लोगो के रोजगार के साधन बन्द हो गये, दलित परिवारों के साथ अन्याय किया जा रहा है,पुलिस कस्टडी में लोगों की हत्या की जा रही है,किसानों को गाड़ियों से रौंदा जा रहा है,कानून व्यवस्था चौपट है और थाने सरकार चला रहे है।वही सरकार अपने निजी स्वार्थों के लिए मंदिर बनाने की बात करके सामाजिक सौहार्द को खराब करने पर तुली है जो किसी भी बर्दाशत नही किया जायेगा।

Facebook Comments