मानवता को शर्मसार किया केजरीवाल ने: डॉ संजय जायसवाल

पटना: मार्च 29,  दिल्ली सरकार पर बिहार-यूपी के लोगों को जबर्दस्ती दिल्ली से भगाने का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने अरविंद केजरीवाल पर जबर्दस्त हमला बोला. उन्होंने कहा “ देश की राजनीति में ओछे कामों को ही राजनीति मानने वाले एक से एक नेता हुए हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने अपने कारनामों से सब को पीछे छोड़ दिया है. आपदा की इस स्थिति में बिहार-यूपी के लोगों को दिल्ली से बाहर निकालने की साजिश रच कर उन्होंने ओछेपन की सारी हदें पार दी हैं.

दिल्ली में रहने वाले बिहार-यूपी के लोगों को रहने और खाने की सुविधा देने से बचने के लिए इनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पहले झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगों के बीच आनंद विहार से 1000 बसों के खुलने की अफवाह फैलाई और बाद में उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया. इनके इस अफवाह के कारण लॉकडाउन होने के बावजूद हजारों की संख्या में लोग आनन्द विहार पहुँच गये, जिसने कोरोना के खतरे की आग में घी का काम किया है. मानवता को शर्मसार करने वाले केजरीवाल के इस कृत्य कृत्य से बिहार-यूपी के लाखों निवासियों की जान खतरे में पड़ चुकी है.”

डॉ जायसवाल ने कहा “ केजरीवाल के इरादे कितने खतरनाक हो सकते हैं और वोटों के लिए उनकी राजनीति किस हद तक गिर सकती है उसकी एक झलक लोग दिल्ली चुनाव के दरम्यान देख चुके हैं. अब बिहार चुनावों को देखते हुए केजरीवाल बिहार के लाखों लोगों की जान लीलना चाहते हैं. बिहार के ही एक पैसे खाकर सलाह देने वाले नेता के साथ मिलकर उन्होंने पहले दिल्ली में कहर बरपाया अब उसी तर्ज यह पर यह दोनों लाखों लोगों की बलि देकर बिहार सरकार को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं. गौर करें तो बिहार-यूपी के लोग मुम्बई, गुजरात, बैंगलोर जैसे कि बड़े शहरों में बसे हुए हैं, कहीं कोई समस्या नहीं हो रही है, लेकिन दिल्ली में बिहार सरकार और भाजपा द्वारा अलग से सुविधाएँ मुहैया करवाए जाने के लोग दिल्ली से बाहर जाना चाह रहे हैं. इसके जिम्मेवार सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही है. सिर्फ अपनी राजनीति चमकाने के लिए यह लॉकडाउन को फेल कर लोगों में कोरोना फैलाना चाहते हैं.” 

Facebook Comments