5 अगस्त को श्री राम मंदिर का भूमि पूजन कर PM मोदी मिटायेंगें 500 वर्षों का कलंक

नई दिल्ली: अयोध्या में श्री राम मंदिर के भूमि पूजन के उपलक्ष्य में करोल बाग जिले में मंदिर के पुजारियों के लिए आयोजित सम्मान समारोह में आज दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पुजारियों को राशन किट, मास्क, सैनिटाइजर, काढ़े के पैकेट वितरित किये और दक्षिणा भेंट की। इस अवसर पर प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर पी सिंह, स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन छैल बिहारी, जिलाध्यक्ष भारत भूषण मदान, जिला महामंत्री राजेश गोयल सहित पदाधिकारी व निगम पार्षद उपस्थित थे।

इस अवसर पर आदेश गुप्ता  ने कहा कि करोल बाग जिले के पार्टी के कार्यों में सदैव अग्रणी भूमिका निभाई है और संगठन को मजबूती प्रदान करने का काम किया। कोरोना संकट के समय सभी वर्ग के लोगों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ा। मंदिर एवं धर्मस्थलों के बंद होने के कारण वहां के पुजारियों के जीवन यापन में भी कठिनाइयां आई लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिना किसी सरकारी मदद के उन्हें समय-समय पर आर्थिक सहायता देने का काम किया। दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ताओं ने समाजसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर सेवा कार्य को निरंतर जारी रखा है।
श्री गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और अपने वोट बैंक को मजबूत करने के लिए सिर्फ मस्जिद के इमामों को ही वेतन देते हैं। इस संकट के समय में भी धर्म विशेष को सभी सुविधाएं देकर दिल्ली सरकार मंदिरों के पुजारी, गुरुद्वारा के ग्रंथी एवं अन्य धर्मस्थल के पुजारियों के साथ भेदभाव कर रही है। एक बार फिर से मेरी दिल्ली सरकार से अपील है कि सभी धर्मों के साथ वह समान व्यवहार करें और जिस तरह से मस्जिद के इमाम को वेतन दिया जाता है उसी तर्ज पर पुजारियों, ग्रंथियों एवं अन्य धर्म स्थल के पुजारियों को भी वेतन देने का प्रावधान करें।
श्री गुप्ता ने कहा कि करोलबाग जिले के अध्यक्ष व उनकी टीम ने ऐसे समय पर पुजारियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया है जब 5 अगस्त की तिथि नजदीक है। 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम मंदिर का भूमि पूजन कर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 500 वर्षों से लगे कलंक को मिटाने का काम करेंगे। करोड़ों देशवासियों के धैर्य और विश्वास और भाजपा के संघर्ष और दृढ़ निश्चय का ही परिणाम है कि श्री राम मंदिर बनने की शुभ घड़ी नजदीक है। इस ऐतिहासिक क्षण का साक्षी हर देशवासी होगा।

Facebook Comments