सपा नोएडा मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड ने महंगाई के खिलाफ सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

नोएडा: सैक्टर 19 स्थित सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर शुक्रवार को महंगाई के विरोध में उत्तर प्रदेश के राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। सपा महानगर अध्यक्ष दीपक विग व मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड नोएडा के महानगर अध्यक्ष कुंवर नादिर शाह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा। सपा महानगर अध्यक्ष दीपक विग ने कहा कि  देश में महंगाई दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। डीजल-पेट्रोल से लेकर घरेलू गैस महंगी हो चुकी है।

जिससे आम आदमी का बजट पूरी तरह से बिगड़ गया है। देश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। कहीं ना कहीं दुष्कर्म के मामले प्रकाश में आते ही रहते हैं। साथ ही शहर में विद्युत, पानी, सड़क आदि दुरुस्त नहीं होने, सफाई व्यवस्था अच्छी तरह नहीं है। उन्होंने नोएडा के अंदर एक लड़कियों के लिए डिग्री कॉलेज, के साथ-साथ इंटर कॉलेज का भी मुद्दा उठाया, उन्होंने वर्तमान सरकार पर युवाओं को रोजगार नहीं दे पाने का भी मुद्दा उठाया ,उन्होंने कहा कि सपा सरकार आने पर युवाओं को ज्यादा से ज्यादा सरकारी नौकरी देने का काम किया जाएगा निजीकरण पर भी उन्होंने अंकुश लगाने की बात कही, वहीं मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड नोएडा के महानगर अध्यक्ष कुंवर नादिर शाह ने कहा है कि प्रदेश सरकार लगातार महंगाई बढ़ाती चली जा रही हैं। इससे आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। इसलिए रसोई गैस की कीमत तुरंत घटाई जाए। डीजल पेट्रोल कीमत आसमान छू रही वृद्धि को रोका जाए। खाद्य पदार्थों, रिफाइंड दालें आदि की कीमतें लगातार बढ़ रही है, उनको रोका जाए। कोरोना महामारी के बीच इस महंगाई ने देश के गरीब व मध्यम वर्ग को अपनी चपेट में लिया है।
ज्ञापन में मांग की गई है कि बढ़ती महंगाई को तुरंत रोका जाए अन्यथा सपा पार्टी सड़कों पर उतरने के लिए बाध्य होगी। भाजपा सरकार में किसान परेशान है। उसे अपने गन्ने का भुगतान नहीं मिल पा रहा है। छुट्टा जानवर किसानों के फसल चट कर जा रहे हैं। किसानों को रात्रि मे जाग कर अपने फसलों को बचाना पड़ रहा है। इसी दिन को भाजपा अच्छे दिन कह रही है तो हमें अच्छे दिन नहीं चाहिए। अबकी बार जनता बदलाव चाहती है। 2022 में सपा सरकार बनने जा रही है। अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। इस मौके पर महानगर अध्यक्ष दीपक विग, विपिन अग्रवाल, मुन्नालाल आलम,गौरव चचरा, विवेक यादव,मोहम्मद तस्लीम, हीरा चौधरी, नीतीश भाटी, पोली चौधरी, सोनू यादव आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments