एशियन गेम्स : तेजेंदर के लिए लगा बधाइयों का तांता, वीरू ने ऐसे किया विश

नई दिल्ली:  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिह राठौड़ और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिह ने 18वें एशियाई खेलों में शॉटपुट स्पर्धा के फाइनल में शनिवार को स्वर्ण पदक जीतने वाले तेजेंदरपाल सिंह तूर को बधाई दी है। 23 साल के तूर ने एशियाई रिकॉर्ड के साथ पहला स्थान हासिल किया। उन्होंने 20.75 मीटर के साथ भारत का परचम लहराया। भारत का 18वें एशियाई खेलों में यह सातवां स्वर्ण पदक है।

एशियाई खेलों में यह एक नया रिकॉर्ड है। एशियाई खेलों के इतिहास में पुरुषों के शॉटपुट में भारत का यह नौवां स्वर्ण पदक है। राष्ट्रपति ने स्वर्ण विजेता तेजेंदर को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा, तेजेंदरपाल सिंह तूर, हमें आप पर गर्व है। 18वें एशियाई खेलों में पुरुषों के शॉटपुट स्पर्धा में 20.75 मीटर रिकॉर्ड थ्रो के साथ स्वर्ण पदक जीतने पर आपको बधाई। आपकी इस शानदार उपलब्धि पर भारत को गर्व है। ऐसे ही बेहतरीन प्रदर्शन करते रहिए।

प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, नए रिकॉर्ड के साथ एक ऐतिहासिक स्वर्ण। 18वें एशियाई खेलों में पुरुषों के शॉटपुट स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर आपको बधाई। एशियाई खेलों में नए रिकॉर्ड बनाने पर हमें आप पर गर्व है। खेल मंत्री राठौड़ ने कहा, एक रिकॉर्ड तोड़ स्वर्ण।

तेजेंदरपाल सिंह तूर ने एशियाई खेलों के शॉटपुट में स्वर्ण जीत लिया है। क्या शानदार प्रदर्शन है। खेलो इंडिया। पंजाब के मुख्यमंत्री केप्टन अमरिंदर ने कहा, 18वें एशियाई खेलों में पुरुषों के शॉटपुट स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर हमारे मोगा के लडक़े तेजेंदरपाल सिंह तूर को दोहरी बधाई। हमें आप पर गर्व है।

Facebook Comments