सांसद मनोज तिवारी ने 2 करोड20 लाख रूपये की लागत से बनी शिव विहार पुलिया जनता को समर्पित की

नई दिल्ली, 09 जनवरी।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने 2 करोड़ 20 लाख रूपये की लागत से बनी शिव विहार पुलिया का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया। पुलिया का निर्माण कार्य विधायक निधि से दिल्ली सरकार के सिंचाई एवं बाढ़ नियंत्रण विभाग द्वारा छहमाह मे पूरा किया गया। इस अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम मे उपस्थित सैकड़ों क्षेत्र निवासियों को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि जिसकी नीयत साफ होगी वही विकास करा सकता है और फरेब की बुनियाद पर बनी सरकार सिर्फ जनता को गुमराह कर सकती है जिसका जीता जागता उदाहरण दिल्ली में देखा जा सकता है। केंद्र सरकार गरीबों के इलाज लिए आयुष्मान भारत योजना लाई किन्तु केजरीवाल ने अपनी नकारात्मक राजनीति के लिए दिल्ली मे लागू नही होने दिया।
श्री मनोज तिवारी ने कहा कि हमें वर्ष मे पाँच करोड़ रूपये विकास के लिए मिलता है। मैंने क्षेत्र में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाये, ओपन एयर जिम लगवाये, अस्पताल मे वेंटिलेटर लगवाये, दस हजार करोड़ की लागत से राष्ट्रीय राजमार्ग-9 की मंजूरी दिलवायी, सड़के बनवायी वस टर्मिनल बनवाया, पार्कों का सौन्दर्यीकरण कराया, शास्त्रीपार्क के फ्लाइओवर के लिए तीन सौ तीन करोड़ रूपये मंजूर कराये, सिग्नेचर ब्रिज के रूके काम को शुरू कराने के लिए 33 करोड़ रूपये दिलवाये। लेकिन 53 हजार करोड़ बजट पाने वाला मुख्यमंत्री, सांसदों पर कामों में बाधा डालने का आरोप लगाकर दिल्ली की जनता को गुमराह कर रहा है। उन्होने कहा कि विपक्ष में रहते हुए भी जगदीश प्रधान ने जितने विकास कार्य अपने विधानसभा क्षेत्र में कराए हैं वे केजरीवाल के झूठ को आइना दिखाने के लिए काफी है।
इस अवसर पर विधायक जगदीश प्रधान ने कहा कि पिछड़े क्षेत्र को विकसित करने के लिए मैंने क्षेत्र में लगभग 200 करोड़ के विकास कार्य शुरू कराये है जिनमें कई जनता को समर्पित हो चुके है। पुलिया बनने से लाखो लोगों का आवागमन की सुलभ हो जायगा।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री कैलाश जैन, महामंत्री मास्टर विनोद, उपाध्यक्ष श्री आशीष तिवारी, मीडिया विभाग के प्रदेश सह प्रमुख श्री आनंद त्रिवेदी, निगम पार्षद श्रीमती टीना कटारिया, श्री सचिन शर्मा, श्री पुनीत शर्मा, मंडल अध्यक्ष श्री चंद्र भान, श्री तेजपाल नारायण सिंह सहित कई गणमान्य एवं सैकड़ों की संख्या में इस स्थानीय लोग शामिल हुए।

Facebook Comments